दैनिक भास्कर हिंदी: भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं : मेगन शट

March 6th, 2020

हाईलाइट

  • भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं : मेगन शट

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का फाइनल खेला जाना है। ऐसे में आस्ट्रेलियाई टीम की खिलाड़ी मेगन शट ने कप्तान मेग लेनिंग से अपील की है कि वो शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना को गेंदबाजी नहीं करना चाहतीं।

विश्व कप के पहले खेली गई त्रिकोणीय सीरीज में दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं और मैच के पहले ही ओवर में मंधाना तथा शेफाली ने शट की जमकर धुलाई की थी। पहली गेंद पर शेफाली ने चौका मारा था और फिर मंधाना ने छक्का जड़ा था।

शट ने कहा, मुझे भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं। उन्होंने मुझे पकड़ रखा है। स्मृति और शेफाली मुझे पहचान चुकी हैं। त्रिकोणिय सीरीज में लगाया गया वो छक्का मेरी गेंद पर अभी तक का सबसे बड़ा छक्का था।

उन्होंने कहा, एक गेंदबाज के तौर पर कुछ रणनीतियां होंगी जिन्हें हम देखेंगे। साफ तौर पर पावरप्ले में उन दोनों के लिए मैं सही नहीं हूं। वह मुझे आसानी से खेल लेती हैं। 27 साल की इस गेंदबाज ने कहा कि सेमीफाइनल में जब बारिश आई तो उन्हें लगा कि उनके हाथ से फाइनल में जाने का मौका फिसल गया।

उन्होंने कहा, हम जिस फाइनल के बारे में लंबे समय से बात कर रहे थे उसमें हम पहुंच चुके हैं वो भी भारत के साथ, जो शानदार है, खासकर त्रिकोणिय सीरीज को देखते हुए। हमारे लिए इससे बड़ी चुनौती नहीं हो सकती।