दैनिक भास्कर हिंदी: Dubai Tennis Championships: जोकोविच टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में, जाजिरी को हराया

February 25th, 2020

हाईलाइट

  • नोवाक जोकोविच ने दुबई टेनिस चैंपियनशिप के दूसरे राउंड में प्रवेश किया
  • जोकोविच ने मेंस सिंगल्स के पहले राउंड में जाजिरी को 6-1, 6-2 से हराया
  • दूसरे राउंड में जोकोविच का सामना फिलिप कोलश्राइबर से होगा

डिजिटल डेस्क, दुबई। वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने दुबई टेनिस चैंपियनशिप के दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। जोकोविच ने मेंस सिंगल्स के पहले राउंड के मुकाबले में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए ट्यूनिशिया के मालेक जाजिरी को सीधे सेटों में एक तरफा मुकाबले में 6-1, 6-2 से हराया। जोकोविच ने इस मैच में 22 विनर्स लगाए और एक भी ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया।

टूर्नामेंट की इस तरह से शुरुआत करना मेरे लिए अच्छी बात
मैच के बाद जोकोविच ने कहा, टूर्नामेंट की इस तरह से शुरुआत करना मेरे लिए अच्छी बात है। जैसा मैंने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि मैं यहां खेलना मिस करता हूं, मुझे यहां आनंद आता है। मुझे रात के सत्र पसंद हैं। मुझे लगता है कि मैंने वो सब किया है जो मैंने मैच के पहले सोचा था। जाहिर सी बात है, ऐसी चीजें हमेशा होती हैं जिनमें सुधार किया जा सकता है, जो बेहतर हो सकती हैं। लेकिन मुझे अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहना होगा।

दूसरे राउंड में जोकोविच का सामना फिलिप कोलश्राइबर से होगा
जोकोविच की नजरें अपने पांचवें दुबई ओपन के खिताब पर हैं। वह 2009, 2010, 2011 और 2013 में यहां खिताब जीत चुके हैं। अगले राउंड में जोकोविच का सामना जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर से होगा जिन्होंने मिस्र के मोहम्मद साफवत को 4-6, 6-4, 6-0 से मात दूसरे राउंड में जगह बनाई।

खबरें और भी हैं...