comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ईसीबी को पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और आयरलैंड की मेजबानी की उम्मीद

June 08th, 2020 10:09 IST
ईसीबी को पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और आयरलैंड की मेजबानी की उम्मीद

हाईलाइट

  • ईसीबी को पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और आयरलैंड की मेजबानी की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, लंदन)। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के बाद पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और आयरलैंड को अपने देश में खेलने के लिए आमंत्रित करना चाहती है। इंग्लैंड को आठ जुलाई से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है।

ईसीबी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर स्टीव एलवर्थी ने स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट पॉडकास्ट द क्रिकेट शो में कहा, यह काफी मुश्किल और चुनौतीपूर्ण होने वाला है। लेकिन एक ही समय में तीनों सीरीज बहुत फायदेमंद रहेगी। इस बार हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं, इससे पहले वह कभी नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि ईसीबी पहले से ही आस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और आयरलैंड के क्रिकेट बोर्ड के साथ संपर्क में है ताकि एक कार्यक्रम तैयार किया जा सके। एलवर्थी ने कहा, बहुत काम किया गया है। वेस्टइंडीज यहां पहुंचने वाली पहली टीम है। लेकिन साथ ही हमें उम्मीद है कि इस सीजन में आस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और आयरलैंड आएंगे।

उन्होंने कहा, हम उनसे बात कर रहे हैं, हम सभी के साथ साप्ताहिक संवाद कर रहे हैं, लेकिन इस विशेष मामले में, वेस्टइंडीज के साथ अधिक व्यापक रूप से क्योंकि उनके टेस्ट मैच लगभग पांच सप्ताह दूर हैं।

कमेंट करें
7a9Vt