इंग्लैंड ने कनाडा टीम को 106 रन से दी मात

Under-19 CWC: England beat Canada team by 106 runs
इंग्लैंड ने कनाडा टीम को 106 रन से दी मात
अंडर-19 सीडब्ल्यूसी इंग्लैंड ने कनाडा टीम को 106 रन से दी मात
हाईलाइट
  • आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का मैच दोनों टीमों द्वारा यहां वार्नर पार्क में खेला गया।

डिजिटल डेस्क, बैसेटेरे (सेंट किट्स)। इंग्लैंड के कप्तान टॉम पस्र्ट ने 93 रन की पारी खेली, जबकि सलामी बल्लेबाज जॉर्ज थॉमस और मध्य क्रम के बल्लेबाज जॉर्ज बेल ने अर्धशतक बनाकर कनाडा टीम को 106 रनों से हरा दिया। अंडर -19 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का मैच दोनों टीमों द्वारा यहां वार्नर पार्क में खेला गया।

ग्रुप ए की जोरदार जीत के साथ इंग्लैंड ने दो जीत दर्ज की। वहीं, दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ियों ने युगांडा को 121 रनों से हराकर फिर से चमक बिखेरी और अफगानिस्तान ने पीएनजी के खिलाफ 135 रनों की जीत के साथ टूर्नामेंट की जीत की शुरुआत की।

इंग्लैंड ने पारी की शुरुआत करते हुए पहले 50 ओवर में सात विकेट खोकर 320 रन बनाए। टीम के कप्तान पर्स्ट ने शानदार 93 रन की पारी खेली। वहीं, कनाडा टीम के गेंदबाज कैरव शर्मा ने तीन विकेट झटके, जिसमें सलामी बल्लेबाज जॉर्ज थॉमस (52), टॉम पस्र्ट और एलेक्स (9) का विकेट शामिल है। गेंदबाज पटेल ने दो विकेट झटके, जिसमें जेम्स (23) और विल लक्सटन (41) का विकेट शामिल है।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कनाडा की टीम 48.1 ओवर में दस विकेट खोकर 214 रन ही बना पाई। टीम का कोई भी खिलाड़ी लंबी पारी नहीं खेल सका। इंग्लैंड टीम के गेंदबाज जोशुआ बॉयडन ने चार विकेट झटके, जिसमें सलामी बल्लेबाज सिद्ध लैड (5), इथैन गिप्सॉप (33), गरनैक जोहाल सिंह (44) और शितल पटेल (0) का विकेट शामिल है। वहीं, गेंदबाज कप्तान टॉम पर्स्ट ने तीन विकेट झटके, जिसमें याशिर महमूद (25), अर्जुना (7) और हरजैप सैनी (6) का विकेट शामिल है।

तीसरे गेंदबाज जैकॉब बेठैल ने भी तीन विकेट चटकाए, जिसमें अनूप चीमा (38), कप्तान पटेल (11) और कैरव शर्मा (12) का विकेट शामिल है।

गेंदबाजों ने शानदार तरीके से अपनी लय में गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। वहीं, इंग्लैंड टीम के कप्तान पर्स्ट ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से खूब वाहवाही लूटी क्योंकि उन्होंने टीम में 93 रन की पारी खेली और साथ में चार विकेट भी झटके थे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   19 Jan 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story