दैनिक भास्कर हिंदी: बीच सड़क पर 'सेक्स टॉय' के साथ खेलते नजर आए 'इंग्लैंड के खिलाड़ी'

October 2nd, 2017

डिजिटल डेस्क, एम्सटर्डम। अपने विवादित कारनामों के कारण पहचानी जाने वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम एक बार फिर विवादों में आ गई है। हाल ही में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन अब जो मामला सामने आ रहा है, वो बेहद शर्मनाक है। इस बार जोस बटलर, इयोन मॉर्गन और स्टीवन फिन ने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में खुलेआम बीच सड़क पर सेक्स टॉय के साथ खेलते नजर आए।

बता दें कि इग्लैंड टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 4-0 से हराया है। लगता है इस जीत के बाद इंग्लिश क्रिकेटर 'बेलगाम' हो गए हैं। ‘द सन’ में छपी खबर के मुताबिक जोस बटलर की शादी से पहले 20 लोगों का ग्रुप बनाया गया था और बैचलर्स पार्टी रखी गई। जिसमें ये क्रिकेटर्स शामिल थे। तीनों ने शराब के नशे में रेड लाइट एरिया में सेक्स टॉय के खूब मस्ती की और आपत्तिजनक हरकतें कीं।

मामले में एक बात यह भी सामने आई है कि इंग्लिश क्रिकेट के डायरेक्टर एंड्रयू स्ट्रॉस ने खिलाड़ियों को पार्टी में न जाने को कहा था। साथ ही बटलर को पार्टी कैंसिल करने को भी कहा था। कुछ ही दिन पहले बेन स्टोक्स के ब्रिस्टल में मारपीट वाला वीडियो वायरल हुआ था। ईसीबी ने स्टोक्स को अगले आदेश तक बैन कर दिया है। अब इस मामले में बोर्ड क्या एक्शन लेता है यह देखने वाली बात होगी।