comScore

कोविड-19 के कारण स्थगित हुआ यूरो टी-20 स्लैम

July 23rd, 2020 15:42 IST
कोविड-19 के कारण स्थगित हुआ यूरो टी-20 स्लैम

हाईलाइट

  • कोविड-19 के कारण स्थगित हुआ यूरो टी-20 स्लैम

डिजिटल डेस्क, डबलिन। नई फ्रेंचाइजी लीग यूरो टी-20 स्लैम का पहला संस्करण कोविड-19 के कारण 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। लीग के आयोजकों, वित्तीय समर्थक, और क्रिकेट बोर्ड (आयरलैंड, स्काटलैंड, नीदरलैंड्स) के बीच इसे 2020 में कराने को लेकर सकारात्मक बातें चल रही थी लेकिन काफी कोशिशों के बाद आयोजन संभव नहीं हो सका। कोविड-19 से जुड़ी अनिश्चित्ता, अंतर्राष्ट्रीय यातायात, क्वारंटीन जरूरतें, और दर्शकों के मैदान में आने को लेकर असमंजस के चलते बोर्ड ने इसे अगले साल तक टालने का फैसला किया है।

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वारेन ड्यूटरोम ने बुधवार को एक बयान में कहा, हमने टूर्नामेंट को आयोजित कराने को लेकर बीते कुछ सप्ताहों में वैक्लपिक उपायों पर चर्चा की। हमने एक ही मैच स्थल, कम टीमें, कम खिलाड़ियों का पूल, छोटा टूर्नामेंट, जिस समय सीमा में पिछले साल सितंबर में डबलिन में त्रिकोणिय सीरीज आयोजित की थी वो समय सीमा, इन सभी चीजों को देखने के बाद, हमे लगा कि हम इस पर फैसला जितनी देर से लेंगे हमारे पास इसे आयोजित कराने का उतना अच्छा मौका होगा।

उन्होंने कहा, हालांकि अब हमारे पास रास्ता नहीं बचा है, खासकर तब जब आयरलैंड सरकार ने 10 अगस्त तक पाबंदी बढ़ा दी है, और स्लैम बोर्ड ने फैसला किया है कि कोरोनावायरस को लेकर अनिश्चित्ता को देखते हुए, और असल उद्देश्य के साथ समझौता करने के बाद भी 2020 में इसकी शुरुआत नहीं हो सकती। यूरो टी-20 स्लैम पिछले साल अगस्त में शुरू होना था लेकिन इसे किन्हीं कारणों से 2020 तक के लिए टाल दिया गया था।

कमेंट करें
CuDmK