यूरोपा लीग : आर्सेनल ने स्टेंडर्ड लिएज को 4-0 से हराया

यूरोपा लीग : आर्सेनल ने स्टेंडर्ड लिएज को 4-0 से हराया
यूरोपा लीग : आर्सेनल ने स्टेंडर्ड लिएज को 4-0 से हराया

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश क्लब आर्सेनल ने यहां खेले गए यूरोपा लीग के ग्रुप-एफ के एकतरफा मैच में स्टेंडर्ड लिएज को 4-0 से हरा दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात खेले गए मैच में युवा खिलाड़ी गेब्रियल मार्टिनेली ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए दो गोल किए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। बेल्जियम के क्लब के खिलाफ आर्सेनल ने शुरुआत से ही दमदार प्रदर्शन किया और पहले हॉफ में 3-0 की बढ़त बना ली।

मैच के 13वें मिनट में मेजबान टीम ने अटैक किया और मोर्टिनेली ने शानदार गोल करते हुए अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 18 साल के मार्टिनेली ब्राजील के हैं और 2019-20 सीजन की शुरुआत से पहले लंदन स्थित क्लब से जुड़े थे। ब्राजील के खिलाड़ी ने मुकाबले का अपना दूसरा गोल 16वें मिनट में किया। बढ़त दोगुनी होने के बाद आर्सेनल की टीम और आक्रामक हो गई। छह मिनट बाद गेंद जोए विलोक को मिली और उन्होंने गोल करते हुए स्कोर 3-0 कर दिया। मेहमान टीम इस झटके से उबर नहीं पाई।

दूसरा हॉफ भी आर्सेनल के ही नाम रहा। मेहमान टीम ने अटैक करने का प्रयास किया, लेकिन वह अधिक समय तक गेंद को अपने नियंत्रण में नहीं रख पाई। मैच के 57वें मिनट में चौथा गोल मिडफील्डर काबायोस ने दागा। पिछले सीजन आर्सेनल यूरोपा लीग के फाइनल तक पहुंची थी। फाइनल में उसे चेल्सी के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।

 

Created On :   4 Oct 2019 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story