comScore

CPL: फ्लाइट छोड़ने के कारण सीपीएल-2020 से बाहर हुए फाबियान ऐलन

August 07th, 2020 18:19 IST
CPL: फ्लाइट छोड़ने के कारण सीपीएल-2020 से बाहर हुए फाबियान ऐलन

हाईलाइट

  • फ्लाइट छोड़ने के कारण सीपीएल-2020 से बाहर हुए फाबियान ऐलन

डिजिटल डेस्क, बारबाडोस। वेस्टइंडीज हरफनमौला खिलाड़ी फाबियान ऐलन जमैका से बारबाडोस की फ्लाइट छोड़ने के कारण कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आने वाले संस्करण से बाहर हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीपीएल के इस संस्करण में सेंट किट्स और नेविस पेट्रियोट्स की तरफ से खेलने वाले फाबियान को तीन अगस्त को बारबाडोस पहुंचना था जहां उन्हें चार्टर विमान से त्रिनिदाद जाना था। वह एयरपोर्ट पर देर से पहुंचे और इसी कारण फ्लाइट नहीं पकड़ पाए।

वेबसाइट ने फाबियान के एजेंट के हवाले से लिखा है, दुर्भाग्यवश उनको फ्लाइट संबंधी कुछ कन्फूयजन थी और इसी कारण वह फ्लाइट नहीं पकड़ पाए। हमने कई और संभावनाओं के बारे में पता लगाया लेकिन महामारी के कारण और त्रिनिदाद में यातायात संबंधी पबंदियों के कारण सोमवार को चार्टर फ्लाइट ही एक मात्र विकल्प था जिससे वो जा सकते थे।

त्रिनिदाद एंड टोबागो में लगे लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक, कोई भी देश से बाहर जा नहीं सकता और न ही कोई आ सकता सिवाए उनके जो चार्टर फ्लाइट से आ रहे हैं। इसी कारण फाबियान टूर्नार्मेंट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे और नही उनके विकल्प का ऐलान किया जा सकता है। सीपीएल-2020 18 अगस्त से 20 सितंबर के बीच त्रिनिदाद एंड टोबागो में खेला जाएगा।

कमेंट करें
YIgVQ