खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट-रोहित को आराम देने के फैसले पर भड़के फैंस, इस पूर्व तेज गेंदबाज ने भी साधा निशाना 

Fans furious over resting Virat-Rohit, who were battling poor form
खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट-रोहित को आराम देने के फैसले पर भड़के फैंस, इस पूर्व तेज गेंदबाज ने भी साधा निशाना 
क्रिकेट खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट-रोहित को आराम देने के फैसले पर भड़के फैंस, इस पूर्व तेज गेंदबाज ने भी साधा निशाना 

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे के भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। वनडे मैचों के लिए टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई है। साथ ही रविन्द्र जडेजा को टीम की उपकप्तानी दी गई है । टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जिसमें  रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हैं। लेकिन टीम मैनेजमेंट के द्वारा सीनियर खिलाड़ी खासकर कोहली और रोहित को आराम देने के फैसले पर अब सवाल उठ रहे हैं। फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर भी इस फैसले गलत बता रहे हैं। 

फैंस हुए खफा

विराट-रोहित को लगातार आराम देने के फैसले से फैंस खफा हो गए हैं। फैंस सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं कि जब दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ इन खिलाड़ियों को आराम दिया गया था तो अब फिर से क्यूं? 

एक यूजर ने बीसीसीआई को टैग करते हुए लिखा, रोहित-विराट को वनडे से रेस्ट क्यों? उनका ये बेस्ट जोन है यार. शिखर धवन का एक सीरीज में सेलेक्शन भी नहीं होता, अगले मैच में सीधा कैप्टन।

           Rohit -Virat Ko ODI Se Rest Kyu ? Unka Ye Best Zone Hai Yaar .
           Shikhar Dhawan Ko Ek Series Me Selection Bhi Nhi Hota Agle Match Me Sidha Captain @BCCI Kis Gadhe Ko Baitha Liye Ho Selection                       Committee Me Yar #RohitSharma #ViratKohli

 

इस मुद्दे को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। साथ ही वह इन सीनियर खिलाड़ियों को बार-बार ब्रेक देने के फैसले को ही उनकी खराब फॉर्म और टीम के असफल होने का जिम्मेदार बता रहे हैं। 

इरफान पठान ने भी साधा निशाना

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भारतीय टीम मैनेजमेंट के फैसले पर सवाल उठाते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है। इरफान  ने ट्वीट कर सीनियर खिलाड़ियों को निशाना बनाते हुए कहा, "आराम करने से कोई भी फार्म में वापसी नही कर सकता हैं।" हालांकि ट्वीट में उन्होंने किसी खिलाड़ी का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया लेकिन उनके निशाने पर सीनिसर खिलाड़ी ही थे।

इंग्लैंड के खिलाफ रोहित और विराट पर रहेगा अच्छे प्रदर्शन का दवाब

आईपीएल में फेल होने के बाद भी रोहित और विराट को साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में जहां रोहित शर्मा कोरोना के कारण खेल नहीं पाए। वहीं, विराट कोहली का बल्ला इस मैच में भी खामोश रहा। उन्होंने मैच में केवल 31 रन ही बनाए। ऐसे में लगभग एक साल से खराब फार्म से जूझ रहे दोनों ही बल्लेबाजों पर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव रहेगा।
 

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम 

शिखर धवन (कप्तान), रवींद्र जडेजा (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन(विकेटकीपर),  शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

 

Created On :   6 July 2022 5:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story