फिंच ने वनडे कप्तानी से हटकर अच्छा काम किया: पोंटिंग

Finch did a good job stepping down from ODI captaincy: Ponting
फिंच ने वनडे कप्तानी से हटकर अच्छा काम किया: पोंटिंग
क्रिकेट फिंच ने वनडे कप्तानी से हटकर अच्छा काम किया: पोंटिंग
हाईलाइट
  • फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 146 वनडे मैच खेले

डिजिटल डेस्क, दुबई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग ने सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच की वनडे कप्तानी से हटने के फैसले की सराहना की। 2011 में अपने डेब्यू के बाद से, फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 146 वनडे मैच खेले, जिसमें 38.89 का औसत से 17 शतक लगाए, जो की देश के लिए तीसरा सबसे ज्यादा शतक हैं। लेकिन इस साल खराब फॉर्म की वजह से वनडे मैचों में औसतन सिर्फ 12.42, जिसमें सिर्फ एक अर्धशतक शामिल है।

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, मैं वास्तव में आश्चर्यचकित नहीं था। मैंने व्यक्तिगत रूप से महसूस किया कि वह शायद फॉर्म में आने के लिए एक अच्छी पारी से दूर थे। हालांकि वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके पिछले 12 महीने कितने खराब रहे हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह सही समय था। मैंने वास्तव में सोचा था कि यह अच्छा है कि उन्होंने कप्तानी से हटने का फैसला किया, जिससे अपनी टीम को अगले वर्ल्ड कप तक तैयारी करने के लिए एक उचित समय देता है।

उन्होंने आगे कहा, जब मैंने कप्तानी संभाली थी, तब भी मुझे इसी तरह की चीज दी गई थी, और जब मैं खड़ा हुआ और माइकल क्लार्क ने पदभार संभाला, तो मुझे पता था कि क्या हो रहा है। मैं अगले बड़े टूर्नामेंट में कप्तान को रनों से योगदान देना चाहता था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story