पहले दौर में हारकर डोमिनिक थिएम हुए बाहर

French Open: Dominic Thiem out after losing in the first round
पहले दौर में हारकर डोमिनिक थिएम हुए बाहर
फ्रेंच ओपन पहले दौर में हारकर डोमिनिक थिएम हुए बाहर
हाईलाइट
  • फ्रेंच ओपन : पहले दौर में हारकर डोमिनिक थिएम हुए बाहर

डिजिटल डेस्क, पेरिस। दो बार के फ्रेंच ओपन फाइनलिस्ट डोमिनिक थिएम रविवार को यहां बोलिवियाई दुनिया के 87वें नंबर के ह्यूगो डेलियन से हारने के बाद पहले दौर में टूर्नामेंट से बाहर हो गए। डेलियन ने थिएम को दो घंटे और एक मिनट तक चले मैच में 6-3, 6-2, 6-4 से प्रभावशाली जीत दर्ज की, जिसने पूर्व विश्व नंबर 3 के खिलाड़ी क्ले-कोर्ट ग्रैंड स्लैम के दूसरे दौर में दूसरी बार पहुंचे।

हालांकि थिएम की जंग 2022 के उनके छठे मैच में स्पष्ट हो गई थी, क्योंकि पिछले जून में की चोट से वापसी हुई थी, डेलियन यहां पहले मैच से प्रभावित हुए थे। कोर्ट के चारों ओर बोलिवियाई के शानदार खेल ने थिएम पर शुरुआती गेम में दबाव बनाया, क्योंकि डेलियन ने वर्ष की पांचवीं टूर-स्तरीय जीत हासिल की।

थिएम ने बैकहैंड विजेताओं को कुछ ट्रेडमार्क शॉट के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ के संकेत दिखाए, लेकिन ऑस्ट्रियाई ने निरंतरता के लिए संघर्ष किया, जिसके बाद डेलियन ने 1-1 से जीत हासिल की। क्ले पर डेलियन के लिए जीत 2022 की अच्छी शुरुआत है। बोलिवियन ने मार्च में सतह पर सैंटियागो में एक एटीपी चैलेंजर टूर इवेंट जीता और वह अप्रैल में बार्सिलोना और एस्टोरिल में एटीपी टूर इवेंट्स में क्वालीफाई करने के बाद दूसरे दौर में भी पहुंच ग्ए थे।

पेरिस में उनके दूसरे दौर के प्रतिद्वंद्वी पुर्तगाली क्वालीफायर नूनो बोर्गेस या 21वीं वरीयता प्राप्त करेन खाचानोव होंगे। 28 वर्षीय थिएम चार सीधे सेमीफाइनल और पांच सीधे क्वार्टर फाइनल में खेले हैं, अभी भी दाहिने कलाई की चोट से लौटने के बाद से 2022 में पहले खिताब की तलाश कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story