क्रिकेट : इंग्लैंड के खिलाड़ी जिस तरह से खेले, उसे देखकर खुशी हुई : बटलर

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • हमारे लिए जीत हासिल करना बहुत अच्छा है

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरे एकदिवसीय मैच में दक्षिण अफ्रीका पर 118 रन की बड़ी जीत पर कहा कि हम टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं। बारिश के कारण मैच में रुकावट आई, जिस कारण मैच को 29 ओवर तक किया गया। इस दौरान इंग्लैंड ने 202 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 203 रनों का लक्ष्य दिया। टीम की ओर से बल्लेबाज बेयरस्टो, लिविंग्स्टोन, सैम क्यूरन ने क्रमश: 28, 38 और 35 रन का पारी खेली, जो टीम के लिए तीनों बल्लेबाजों की सर्वश्रेष्ठ पारी रही।

जवाब में दक्षिण अफ्रीका 20 ओवर में ही ढेर हो गई। टीम के शुरूआती दो विकेट गेंदबाज टॉपले ने झटके, जहां मलन और डुसेन का विकेट शामिल है। इसके बाद एडेन मार्कम भी शून्य पर आउट हो गए। वहीं, सलामी बल्लेबाज डी कॉक 5 रन बनाकर आउट हुए।

टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन हेनरिच क्लासेन ने बनाए, जहां उन्होंने 33 रन की पारी खेली। गेंदबाज आदिल राशिद ने 3 विकेट झटके। वहीं, मोइन अली ने 2 विकेट झटके। गेंदबाजों ने टीम को 83 रन पर ही ढेर कर दिया और कन स्कोरिंग वाले मैच को 115 रन से जीत लिया। मैच के बाद बटलर ने कहा, हमारे लिए जीत हासिल करना बहुत अच्छा है। जिस तरह से हम गेंद के साथ बाहर आए, उससे मैं खुश हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.