IPL 2020: बाउल्ट ने कहा- यूएई की गर्मी को संभालना, बड़ी चुनौती

Handling UAE heat, a big challenge: Bault
IPL 2020: बाउल्ट ने कहा- यूएई की गर्मी को संभालना, बड़ी चुनौती
IPL 2020: बाउल्ट ने कहा- यूएई की गर्मी को संभालना, बड़ी चुनौती
हाईलाइट
  • यूएई की गर्मी को संभालना
  • बड़ी चुनौती : बाउल्ट

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट ने कहा है कि संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की गर्मी को संभालना उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती रहेगी। बाउल्ट इस समय यूएई में हैं, जहां वे मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल में खेलेंगे। बाउल्ट को मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया है। लीग के इस सीजन के पहले मैच में मुंबई का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

मुंबई इंडियंस द्वारा उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जारी किए एक वीडियो में बाउल्ट ने कहा, अभी तक सबसे बड़ी चुनौती 45 डिग्री में तैयारी करने की रही है। मैं एक बहुत छोटे देश से आता हूं, न्यूजीलैंड, जहां का तापमान इस समय सात या आठ डिग्री होगा। वह सर्दियों का मौसम है। उन्होंने कहा, मैं कुछ और फ्रेंचाइजियों के लिए खेला हूं मैं मुंबई परिवार का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं।

बाउल्ट ने कहा, मैं मुंबई के खिलाफ खेला हूं। जब आप इस टीम के सामने आते हो तो सबसे बड़ी चुनौती जो रहती है वो यह है कि यह टीम काफी डरावनी है। इसलिए अच्छा है कि आप दूसरे छोर पर हैं और इस टीम का हिस्सा हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अभी तक कुल 33 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 38 विकेट लिए हैं।

 

 

Created On :   14 Sep 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story