comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

हरभजन सिंह ने CSK से ली विदाई, ट्वीट कर कहा- चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म

हरभजन सिंह ने CSK से ली विदाई, ट्वीट कर कहा- चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म

हाईलाइट

  • चेन्नई सुपर किंग्स से नहीं खेलेंगे हरभजन सिंह
  • हरभजन सिंह का चेन्नई के साथ खत्म हुआ कॉन्ट्रेक्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के फरवरी 2021 में होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स से विदाई ले ली है। हरभजन अब CSK के साथ नजर नहीं आएंगे। खुद उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। 40 साल के अनुभवी गेंदबाज हरभजन दो सत्र से CSK का हिस्सा थे, लेकिन IPL 2020 में निजी कारणों से नहीं खेले। गौरतलब है कि कोरोनावायरस महामारी की वजह से IPL का आयोजन बिना दर्शकों वाले UAE के स्टेडियम में कराया गया था। 

बता दें कि स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह को चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2018 में अपनी टीम में शामिल किया था। मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे हरभजन को बेस प्राइस (2 करोड़ रुपये) में चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में खरीदा था। हरभजन सिंह ने CSK के लिए खेलते हुए IPL 2018 में 13 मैचों में 7 विकेट लिए थे। वहीं, IPL 2019 में उन्होंने 11 मैचों में 16 विकेट झटके थे। 

हरभजन सिंह ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है। इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा। खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा। शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स... दो शानदार साल...ऑल द बेस्ट...

कमेंट करें
AStxq