दैनिक भास्कर हिंदी: IPL-13: रोहित ने कहा- दिल्ली के खिलाफ आईपीएल फाइनल में गेंदबाजी नहीं करेंगे हार्दिक

November 10th, 2020

हाईलाइट

  • दिल्ली के खिलाफ आईपीएल फाइनल में गेंदबाजी नहीं करेंगे हार्दिक : रोहित

डिजिटल डेस्क, दुबई। मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को साफ कर दिया कि मंगलवार को यहां होने वाले आईपीएल-13 फाइनल में हार्दिक पांड्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गेंदबाजी नहीं करेंगे क्योंकि वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं दिखाई दे रहे हैं।

रोहित ने मैच पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमने गेंदबाजी करने का पूरा फैसला हार्दिक पर ही छोड़ दिया है। वैसे वह गेंदबाजी को लेकर सहज नहीं हैं लेकिन अगर उन्हें लगता है कि वह कर सकते हैं तो जरूर करेंगे लेकिन जहां तक मुझे पता है कि पैर में कुछ तकलीफ है और इसी कारण वह गेंदबाजी की ओर नहीं जाएंगे।

आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। मुम्बई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी। दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

रोहित ने कहा कि यह फाइनल है और मुम्बई इंडियंस टीम प्रबंधन कोई काम करने या नहीं करने को लेकर किसी भी खिलाड़ी पर दबाव नहीं बनाना चाहता क्योंकि इसके खिलाड़ी का मनोबल गिरता है और वह मैदान पर अपना स्वाभाविक खेल नहीं दिखा पाता। हार्दिक ने इस सीजन में इक्का-दुक्का मैचों में गेंदबाजी की है। बल्लेबाजी में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और कई मौकों पर मुम्बई के लिए धुआंधार पारियां खेली हैं।