आईपीएल में हेजलवुड ने किया कमाल, अब विश्व कप में मचाएंगे धमाल: फिंच

Hazlewood did wonders in IPL, now will make a difference in World Cup: Finch
आईपीएल में हेजलवुड ने किया कमाल, अब विश्व कप में मचाएंगे धमाल: फिंच
क्रिकेट आईपीएल में हेजलवुड ने किया कमाल, अब विश्व कप में मचाएंगे धमाल: फिंच

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की मौजूदगी से आईसीसी टी20 विश्व कप में तेजी से उत्कृष्टता हासिल करने में मदद मिलेगी। फिंच ने यह भी कहा कि कौन सी टीम प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतती है, यह तय करने में स्पिन एक बड़ी भूमिका निभाएगा, यह देखते हुए कि बल्लेबाजों को बड़े ऑस्ट्रेलियाई मैदानों पर लंबी बाउंड्री पार करनी होंगी।

ऑस्ट्रेलिया ने एक पारी के अंत में स्कोरिंग रेट को कम रखने के लिए 31 वर्षीय हेजलवुड पर भरोसा किया है। तेज गेंदबाज अब आईसीसी टी20 गेंदबाज रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर काबिज हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ सीजन खेलने के बाद, हेजलवुड को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा मेगा नीलामी में खरीदा गया था और उन्होंने इस सीजन में फ्रेंचाइजी के शानदार प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिसमें उन्होंने 12 मैचों में 20 विकेट लिए थे।

फिंच ने कहा, उनके पास अच्छा कौशल है। इतने लंबे समय तक उनका ध्यान सिर्फ टेस्ट क्रिकेट पर था और उनके पास टी20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ज्यादा समय नहीं था। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सभी 14 मैच खेले और बेहतर प्रदर्शन किया।

हेजलवुड ने नौ मैच खेले और यूएई में सीएसके के आईपीएल 2021 के खिताबी जीत में 11 विकेट लिए। फिंच ने कहा, उसकी इतनी जल्दी कौशल हासिल करने की क्षमता कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि वह सभी परिस्थितियों में बेहतर प्रदर्शन करना जानते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story