श्रीलंका : श्रीलंका के खिलाफ चोट के कारण पांचवें वनडे से बाहर हुए हेड

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड शुक्रवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच से चोट लगने के बाद बाहर हो गए हैं।

मंगलवार को कोलंबो में चौथे वनडे के दौरान फिल्डिंग के दौरान चोट लग गई थी और ज्यादातर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण वह 29 जून से गॉल में शुरू होने वाले पहले टेस्ट में भाग लेने की संभावना भी कम हो गई है।

एरोन फिंच ने कहा, यह एहतियात के तौर पर फैसला लिया गया है। हेड आउटफील्ड में ज्यादा क्षेत्ररक्षण करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे, लेकिन वह निश्चित रूप से कल के लिए वनडे के लिए उपलब्ध नहीं है।

यदि हेड को पहले टेस्ट से चूकने के लिए मजबूर किया जाता है, तो ऑस्ट्रेलिया अपने ए टीम के टीम की ओर देख सकता है, जो वर्तमान में हंबनटोटा में श्रीलंका ए के खिलाफ चार दिवसीय मैच खेल रहा है, क्योंकि टेस्ट टीम को कोई भी अतिरिक्त खिलाड़ी नहीं मिला है। ऑस्ट्रेलिया ए टीम को मार्कस हैरिस, मैथ्यू रेनशॉ और निक मैडिनसन में बाएं हाथ की तिकड़ी मिली है।

श्रीलंका में उतरने के बाद से ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। सीन एबॉट और मिशेल मार्च पहले ही चोट से बाहर हो चुके हैं।

पेसर केन रिचर्डसन को अपनी हैमस्ट्रिंग में चोट लगने के बाद घर वापस जाना पड़ा, मार्कस स्टोइनिस और एश्टन एगार साइड स्ट्रेन से परेशान है, जबकि मिशेल स्टार्क और स्टीव स्मिथ को भी इंजरी हुई है।

ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी20 श्रृंखला 2-1 से जीतने के बाद, श्रीलंका ने शुक्रवार को श्रृंखला के अंतिम मैच से पहले 3-1 की अजेय बढ़त के साथ वनडे श्रृंखला जीतकर वापसी की।

 

सॉर्स-आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.