दैनिक भास्कर हिंदी: झुहाई क्वालीफायर्स में होंडा रेसिंग इंडिया की नजरें टॉप-10 पर

August 9th, 2019
झुहाई (चीन), 9 अगस्त (आईएएनएस)। एफआईएम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप (एआरआरसी) के पांचवें राउंड के साथ तीन फ्री प्रेक्टिस में आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इण्डिया टीम के राइडर राजीव सेथु और सेंथिल कुमार को चीन के दक्षिणी छोर पर स्थित झुहाई के अपरिचित सर्किट में बहुत कुछ नया जानने को मिला।

एशिया प्रोडक्शन 250 सीसी क्लास में एकमात्र चीनी वाइल्डकार्ड एंट्री के साथ ट्रैक इंडोनशिया, थाईलैंड, जापान, मलेशिया, वियतनाम, तैपेई और भारत के सभी 25 एशियाई राइडरों के लिए नया है।

आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इण्डिया में तीन बार एआरआरसी के राइडर राजीव सेथु ने पिछले सप्ताह इण्डियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप में दोहरी जीत के साथ झुहाई में प्रवेश किया।

इस नए ट्रैक में बारे में जानने की कोशिश करते हुए राजीव का सर्वश्रेष्ठ लैपटाईम 1:56:121 रहा, जो इंडोनेशिया के लीड राइडर लकी से मात्र 2.3 सेकेंड दूर था। राजीव कुल 26 राइडरों में 17वें पॉजिशन पर रहे।

इसी बीच उनके रूकी साथी सेंथिल कुमार ने भी इस अपरिचित ट्रैक पर एफपी1, एफपी2 और एफपी3 के बीच 1.655 सैकण्ड का अंतर दर्ज किया, 1:57:269 के लैप टाईम के साथ उन्होंने 22वें पॉजिशन पर फिनिश किया।

--आईएएनएस