comScore

भारत से मिले प्यार वाले बयान पर अब भी कायम हूं : अफरीदी

July 06th, 2020 09:52 IST
भारत से मिले प्यार वाले बयान पर अब भी कायम हूं : अफरीदी

हाईलाइट

  • भारत से मिले प्यार वाले बयान पर अब भी कायम हूं : अफरीदी

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच का उन्होंने हमेशा से आनंद लिया है और यही कारण है कि 2016 में दिए अपने उस बयान पर वह अब भी कायम हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें भारत से बहुत ज्यादा प्यार मिलता है। अफरीदी ने यूट्यूब शो क्रिक कास्ट में कहा, हमने हमेशा भारत के खिलाफ मुकाबले का आनंद लिया है। हमने उनको काफी हराया है। हमनें उन्हें इतना हराया कि वह मैच के बाद हमसे माफी मांगते थे।

अफरीदी 2016 में भारत में खेले गए टी 20 विश्व कप में भाग लेने वाली कप्तानी टीम के कप्तान थे। उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा से भारत से बहुत प्यार मिला है। उन्होंने कहा, मैंने 2016 में जो कहा था, उस पर मैं कायम हूं। मुझे किसी अन्य देशों की तुलना में भारत से ज्यादा प्यार मिला है। जब मैं एक कप्तान के रूप में भारत गया था तब भी और पाकिस्तान के एक एम्बेसेडर के रूप में भी।

अफरीदी ने कहा, भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैंने खेल का हमेशा लुत्फ उठ गया। भारत की टीम बहुत अच्छी है। उनकी परिस्थितियों में खेलना और परफॉर्म करना बड़ी बात है। अफरीदी ने कहा कि 1999 में चेन्नई टेस्ट में उनके द्वारा खेली गई 141 रनों की पारी, उनकी शानदार पारी रही है।

पूर्व कप्तान ने कहा, मेरे सबसे यादगार पल वे थे, जब मैंने चेन्नई में, 1999 में 141 रन की पारी खेली थी। तब पाकिस्तानी टीम प्रबंधन मुझे नहीं ले जा रहा था, लेकिन वसीम भाई और तत्कालीन मुख्य चयनकर्ता ने मुझे सपोर्ट किया। यह बहुत मुश्किल दौरा था और मेरी पारी बहुत महत्वपूर्ण।

कमेंट करें
nX9fg