IPL 2020: ब्रेट ली ने कहा- मुझे लगता है मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे बुमराह

I think Bumrah will not let Malinga fall short: Brett Lee
IPL 2020: ब्रेट ली ने कहा- मुझे लगता है मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे बुमराह
IPL 2020: ब्रेट ली ने कहा- मुझे लगता है मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे बुमराह
हाईलाइट
  • मुझे लगता है मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे बुमराह : ब्रेट ली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल के आगामी सीजन में जसप्रीत बुमराह मुम्बई इंडियंस को श्रीलंका के दिग्गज लसिथ मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे। मलिंगा ने निजी कारणों से इस साल आईपीएल से नाम वापस ले लिया है। ली मानते हैं कि बुमराह नई और पुरानी गेंद के साथ चमत्कार कर सकते हैं और यही कारण है कि वह मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे।

एक टीवी कार्यक्रम में ब्रेट ली ने कहा, जब से बुमराह इंटरनेशनल क्रिकेट में आए हैं, तब से मैं उनका फैन हूं। उनका एक्शन अलग है और इसी कारण वह गेंद को दोनों तरफ से स्विंग करा सकते हैं। वह नई और पुरानी गेंद के साथ असरदार हैं और निश्चित तौर पर वह डेथ ओवर्स में मुम्बई इंडियंस को मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे। ली ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के इस साल लीग जीतने के आसार हैं क्योंकि इस टीम में काफी संतुलन है।

ली ने कहा, मैंने इस साल विजेता के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स को चुना है। इस टीम में संतुलन है और सबसे बड़ी बत यह है कि इस टीम का स्पिन अटैक काफी अच्छा है, जो यूएई में काफी असरदार साबित होगा। मुम्बई इंडियंस को अपना पहला मैच शनिवार को ही चेन्नई के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेलना है।

 

Created On :   18 Sep 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story