दैनिक भास्कर हिंदी: अपनी वापसी को यादगार बनान चाहता हूं : सरफराज अहमद

June 13th, 2020

हाईलाइट

  • अपनी वापसी को यादगार बनान चाहता हूं : सरफराज अहमद

लाहौर, 13 जून, (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को हाल ही में इंग्लैंड दौरे के लिए 29 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। सरफराज ने कहा है कि वह अपनी वापसी को यादगार बनाना चाहते हैं।

पाकिस्तान को पांच अगस्त से एक सितंबर के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

सरफराज ने पिछले साल अक्टूबर में आखिरी बार पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेली थी।

जियोसुपर टीवी ने सरफराज के हवाले से लिखा, मैं मौके को लेकर सकारात्मक हूं और जब भी मुझे मौका मिलेगा मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और टीम में अपनी जगह पाने की कोशिश करूंगा।

उन्होंने कहा, मैं एक टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर यादगार वापसी करना चाहता हूं। उतार-चढ़ाव तो खेल का हिस्सा हैं। जब मैं कप्तान था, मेरा ध्यान सबसे ज्यादा इस पर रहता था कि टीम कैसा प्रदर्शन करेगी, लेकिन अब मैं अपने प्रदर्शन पर ध्यान दूंगा।

टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा था कि सरफराज को टीम में मोहम्मद रिजवान के बैकअप विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया है क्योंकि इंग्लैंड दौरा काफी लंबा है।

सरफराज ने कहा, जहां तक बैकअप विकेटकीपर की बात है तो मैं इसे लेकर चिंतित नहीं हूं, मैं इस बात को नहीं सोच रहा हूं कि पहली च्वाइस हूं या दूसरी। मैं इस बात से खुश हूं कि मेरी टीम में वापसी हुई है और टीम में दो विकेटकीपर रहना टीम के लिए ही अच्छा है। हमने ऐसा अतीत में भी देखा है जब टीम में मोइन खान और राशिद खान रहते थे।