इमाद वसीम भी विदेशी लड़की से करने जा रहे हैं विवाह

Imad Wasim married to foreign girl
इमाद वसीम भी विदेशी लड़की से करने जा रहे हैं विवाह
इमाद वसीम भी विदेशी लड़की से करने जा रहे हैं विवाह
हाईलाइट
  • तेज गेंदबाज हसन अली के बाद अब खबर है कि हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और लड़की पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक है
  • पाकिस्तान का एक और क्रिकेटर विदेशी लड़की को दिल दे बैठा है

लाहौर, 1 अगस्त (आईएएनएस)। पाकिस्तान का एक और क्रिकेटर विदेशी लड़की को दिल दे बैठा है। तेज गेंदबाज हसन अली के बाद अब खबर है कि हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और लड़की पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक है। इमाद ने खुद इसकी पुष्टि की है।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इमाद वसीम भी विदेशी दुल्हनिया घर लाएंगे। विवाह की तिथि 26 अगस्त तय पाई है। इस्लामाबाद में होने वाले विवाह समारोह की तैयारियां जोरशोर से हो रही हैं। काउंटी क्रिकेट में नाटिंघमशायर की तरफ से खेलने वाले इमाद वसीम की सानिया अशरफ से पहली मुलाकात लंदन में हुई थी जो वक्त के साथ प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

इमाद ने कहा, शादी के लिए मैं एक हफ्ते की छुट्टी लूंगा। उसके बाद बाकी के मैचों के लिए नाटिंघमशायरके लिए उपलब्ध रहूंगा। कुछ ही दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि पाकिस्तानी क्रिकेट हसन अली की शादी भारतीय लड़की शामिया आरजू से होने जा रही है। इनकी शादी 20 अगस्त को दुबई में हो सकती है।

 

Created On :   1 Aug 2019 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story