comScore

AUS VS IND: एडिलेड में कोविड के बढ़ते मामलों के कारण टिम पेन सेल्फ आइसोलेशन में, पहले टेस्ट मैच पर खतरा

November 16th, 2020 12:53 IST
AUS VS IND: एडिलेड में कोविड के बढ़ते मामलों के कारण टिम पेन सेल्फ आइसोलेशन में, पहले टेस्ट मैच पर खतरा

हाईलाइट

  • एडिलेड में कोविड के बढ़ते मामलों के कारण पेन सेल्फ आइसोलेशन में

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन और विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं और इसी कारण बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट पर भी काले बादल छा गए हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड में होना है और यहां बढ़ते मामलों के कारण अन्य राज्यों ने अपनी सीमा को बंद कर दिया है।

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया, तस्मानिया और द नॉर्थन टैरीटरी की सरकारों ने अपनी सीमाओं को बंद करने का फैसला किया है वहीं क्वींसलैंड ने एडिलेड से आने वाले लोगों के लिए दो सप्ताह का क्वारंटीन का नियम बनाया है। इस नियम का मतलब है कि एडिलेड में खेले गए मार्श शेफील्ड शील्ड मैच में हिस्सा लेने वाले वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ियों को अपने आप को दो सप्ताह के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रखना होगा। इसका मतलब है कि पेन और वेड और तस्मानिया की टीम के बाकी के सदस्यों को भी आइसोलेशन में जाना होगा।

साउथ ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को कोविड-19 के नए मामलों का आंकड़ा पेश किया। सोमवार तक यह आंकड़ा 17 तक पहुंच गया। इसी बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कहा है कि वह स्थिति पर नजर बनाए हुए है। सीए की प्रवक्ता गुलाबी गेंद से होने वाले टेस्ट मैच को लेकर द सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड से कहा, हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं, लेकिन यह कहानी का अंत है। भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में ही है और दो सप्ताह का क्वारंटीन पीरियड निकाल रही है। दोनों टीमें तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगी। दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को होन वाले वनडे मैच से होगी।

कमेंट करें
TtXLz