भारत बनाम वेस्टइंडीज: भारत बनाम वेस्टइंडीज : पहले दो एक दिवसीय मैच में जडेजा चोट के कारण टीम में नहीं रहेंगे उपलब्ध

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लग गई है

डिजिटल डेस्क, पोर्ट ऑफ स्पेन। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को दाहिने घुटने की चोट के कारण पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों से बाहर कर दिया गया है। जडेजा को कैरेबियन में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए शिखर धवन का उप-कप्तान नियुक्त किया गया था।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल में कहा, टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लग गई है, जिस कारण वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। तीसरे वनडे में अगर वे ठीक हो जाते हैं तो वे टीम में शामिल किए जा सकते हैं। जडेजा की गैरमौजूदगी में मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ क्वींस पार्क ओवल में शुक्रवार को होने वाले पहले वनडे के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में उपकप्तान बनाया गया है।

इससे पहले मैच की पूर्व संध्या पर धवन ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह इस बात से अनजान थे कि 33 वर्षीय जडेजा एकदिवसीय सीरीज के सलामी बल्लेबाज के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं, लेकिन बाद में पता चला कि वे चोट के कारण टीम में शामिल नहीं हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.