तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम का किया गया जोरदार स्वागत

Indian cricket team warmly welcomed at Thiruvananthapuram airport
तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम का किया गया जोरदार स्वागत
क्रिकेट तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर भारतीय क्रिकेट टीम का किया गया जोरदार स्वागत
हाईलाइट
  • भारत की टीम 3 टी20 मैच खेलेगी

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला जीतने के बाद, टीम इंडिया अपने सीमित ओवरों के दौरे पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टी20 तिरुवनंतपुरम में खेलेगी। तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के बाहर इंतजार कर रहे सैकड़ों प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेट टीम का जोरदार स्वागत किया।

भारत की टीम 3 टी20 मैच खेलेगी, जो टी20 वल्र्ड कप से पहले उनका आखिरी असाइनमेंट होगा। रोहित शर्मा के पास पूरी ताकत वाली टीम है, जिसमें केवल हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच 28 अक्टूबर को ग्रीनफील्ड स्टेडियम में होगा। मैच से एक दिन पहले नेट्स पर उतरने से पहले मेन इन ब्लू का सोमवार को छुट्टी का दिन होने की संभावना है।

एयरपोर्ट से स्टेडियम तक रोहित शर्मा की टीम पहुंचते ही प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। टी20 विश्व कप टीम से बाहर किए जाने के बाद कई लोगों ने संजू सैमसन का नाम लिया, जो स्थानीय हीरो हैं। केरल क्रिकेट संघ को उम्मीद है कि भारी संख्या में प्रशंसक मैच देखने आएंगे, क्योंकि अब तक 75 प्रतिशत टिकट बिक चुके हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story