दैनिक भास्कर हिंदी: भारतीय खिलाड़ियों ने योग के माध्यम से फिट रहने का दिया संदेश

June 22nd, 2020

हाईलाइट

  • भारतीय खिलाड़ियों ने योग के माध्यम से फिट रहने का दिया संदेश

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु सहित कई भारतीय खिलाड़ियों ने छठे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर रविवार को योग के माध्यम से फिट रहने का संदेश दिया। सचिन ने फादर्स डे पर अपने बेटे अर्जुन और बेटी सारा के साथ योग करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, एक साथ योग कर फादर्स डे मना रहे।

सिंधु ने कहा, योग अज्ञात समय से ही हमारे साथ रहा है और सबसे प्रभावी स्वास्थ्य प्रथाओं में से एक है। एक स्वस्थ जीवन की शुरूआत करें और इस खुशी का संकल्प लें।

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने योग करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, थोड़ा वक्त भले लगेगा, लेकिन योगा से ही होगा।

हरभजन सिंह ने पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया हीर के साथ योग करते हुए तस्वीर शेयर की। गीता ने एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कहा, योग जीवन है।

पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा , योग मैट से परे होता है। कुछ भी आप ध्यान के साथ करते हैं, तो आपको लगेगा कि योग कर रहे हैं।

मोहम्मद कैफ ने भी योग करते हुए तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने लिखा, खुद का ख्याल रखने से मुझे प्यार है।

श्रेयस अय्यर ने पेट डॉग के साथ योग करते हुए दो तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन लिखा, अपने पार्टनर इन क्राइम के साथ योग और म्यूजिक डे सेलिब्रेट करते हुए।