दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018 : विराट का फ्लाइंग कैच देखकर ऐसा था अनुष्का का रिएक्शन, Video देखें

April 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। आईपीएल में रविवार को हुए दूसरे मुकाबले में विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरू के घरेलू मैदान चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। रॉयल चैलेंजर्स की टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच के दौरान 68 रनों की नाबाद पारी खेली थी लेकिन कोलकाता के ओपनर क्रिस लिन की 62 रनों की पारी ने कोलकाता को एक आसान जीत दिला दी। मैच के दौरान विराट ने एक शानदार कैच भी पकड़ा जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। 

 

 

[removed][removed]

 

विराट के फ्लाइंग कैच पर अनुष्का रह गईं हैरान 

 

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 19वें ओवर के दौरान कोहली ने ऐसा शानदार कैच पकड़ा कि सभी हैरान रह गए। 19वें ओवर की पांचवी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद बल्ले पर सही नहीं आई और गेंद हवा में लॉन्ग ऑन की तरफ गई तभी विराट ने लंबी दौड़ लगाते हुए हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को लपक लिया। कोहली के इस फ्लाइंग कैच को देखकर सब हैरान हो गया। फैंस के साथ विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का रिएक्शन भी कैच के बाद कैमरे में कैद हुआ है जिसे देखकर ये साफ देखा जा सकता है कि वो कैच देखकर दंग रह गईं। 

 

 

 

खराब फील्डिंग पर फूटा विराट का गुस्सा 

कोलकाता के खिलाफ आरसीबी की हार की मुख्य वजह उसकी खराब फील्डिंग रही। आरसीबी के खिलाड़ियों ने हाथ आए मौकों के गंवाया जिसका खामियाजा उसे मैच गंवाकर उठाना पड़ा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मुरुगन अश्विन ने पारी के चौथे ओवर के दौरान क्रिस लिन का कैच छोड़ दिया। यजुवेन्द्र चहल की गेंद पर लिन ने आगे बढ़कर जोर का प्रहार करने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले पर सही नहीं आई और हवा में ऊपर चली गई। आरसीबी की तरफ से पहला मैच खेल रहे मुरुगन अश्विन गेंद के नीचे थे लेकिन उन्होंने आसान सा दिख रहा ये कैच छोड़ दिया। उस वक्त लिन महज 7 रनों पर खेल रहे थे इसके बाद उन्होंने 62 रनों की शानदार पारी खेली और आरसीबी से जीत छीन ली। लिन का कैच छूटने पर कोहली का रिएक्शन देखने लायक था।