IPL 2018 : पापा धोनी ने जीता मैच, बेटी जीवा ने दिल

IPL 2018: Baby Ziva offers her mango drink to Papa MS Dhoni,
IPL 2018 : पापा धोनी ने जीता मैच, बेटी जीवा ने दिल
IPL 2018 : पापा धोनी ने जीता मैच, बेटी जीवा ने दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जैसे ही धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद सनराइजर्स की टीम पर जीत दर्ज की फैंस और खिलाड़ी सभी जश्न में डूब गए। मैच जीतते ही चेन्नई के साथी खिलाड़ी भागकर मैदान पर पहुंच गए और जीत का जश्न मनाने लगे। चेन्नई के तीसरी बार चैंपियन बनने पर हर कोई खुशी मना रहा था लेकिन धोनी अपने चित परिचित अंदाज में शांत ही नजर आए।

 

 

[removed][removed]

 

बेटी जीवा ने जीता दिल

 

मैच जीतने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के पास पहुंचे और उन्हें गोद में उठा लिया। मैदान पर भी वो बेटी के ही साथ नजर आए और इस दौरान एक बेहद ही प्यारा सा मोमेंट भी उस वक्त नजर आया जब महेन्द्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क के साथ बातचीत कर रहे थे तबी जीवा ने पापा धोनी को मैंगो ड्रिंक ऑफर की। जीवा के इस क्यूट अंदाज की सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चा हो रही है लोग जीवा के इस अंदाज को अपने अपने शब्दों में अलग-अलग तरह से बयां कर रहे हैं। 

 

 

[removed][removed]

 

मैच से पहले जीवा ने की टाइगर की "सवारी"

 

आईपीएल-11 के फाइनल मुकाबले से पहले भी जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई था। इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल अकाउंट से ट्विटर पर डाला गया था। वीडियो में जीवा आइने के सामने एक टाइगर के टॉय पर बैठी दिख रही थीं। जीवा अपनी मां साक्षी धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के लगभग सभी मैचों में मैदान पर मौजूद रही और पापा धोनी के साथ साथ उनकी टीम को भी चीयर्स किया। 

 

 

हैदराबाद को हराकर चेन्नई बना चैंपियन 

 

फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार खेल दिखाया और सनराइजर्स हैदराबाद पर शानदार 8 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई की जीत के हीरो ओपनर शेन वॉटसन रहे जिन्होंने 117 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को मैच जिताकर ही वापस लौटे। वॉटसन ने अपनी पारी में 8 छक्के और 11 चौके लगाए। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को जीत के लिए 179 रनों का टारगेट दिया था जिसे चेन्नई ने वाटसन की तूफानी पारी की बदौलत 18.3 ओवर में ही महज 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

Created On :   28 May 2018 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story