दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018: सिक्योरिटी तोड़ कोहली के पास पहुंचा फैन, पैर छूकर ली सेल्फी विथ विराट

May 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान विराट कोहली जब शनिवार को अपने घरेलू मैदान फिरोज शाह कोटला में दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ जो अक्सर क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ होता रहा है। मैच के दौरान एक फैन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में दाखिल हो गया और विराट कोहली के पैर छुए। 

 

Image result for virat fan TOUCH FEET

 

विराट के पैर छुए, सेल्फी ली

 

जिस वक्त विराट कोहली मैदान पर बैटिंग कर रहे थे तभी उनका एक फैन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में घुस गया और भागते हुए विराट के पास जा पहुंचा। विराट के पास पहुंचते ही वो उनके पैरों पर लेट गया और उनके पैर छुए।

 

virat kohli

 

फैन ने विराट के साथ सेल्फी भी ली इसी दौरान सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंच गए और विराट के इस जबरा फैन को पकड़कर मैदान से बाहर निकाला। अच्छी बात ये रही कि विराट अचानक हुए इस वााकये से बिलकुल भी घबराए नहीं और न ही उन्होंने फैन को भगाने की कोशिश की।

 

Image result for virat fan TOUCH FEET

 

धोनी और सचिन के प्रति है ऐसी दीवानगी 

 

ये पहली बार है जब विराट का कोई जबरा फैन इस तरह से उनके पैर छूने के लिए मैदान में दाखिल हुआ हो। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ ऐसे वाकये अक्सर होते रहते हैं। आईपीएल-11 में भी धोनी के साथ ऐसा दो बार हो चुका है जब फैन धोनी के पैर छूने के लिए मैदान में घुस आया और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। 

 

Image result for sachin fan TOUCH FEET

 

क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के प्रति भी फैन्स की ऐसी दीवानगी अक्सर नजर आती थी। सचिन के पैर छूने के लिए उनके फैन कई बार मैदान में दाखिल हो चुके हैं।