दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018 : जीत की खुशी में जमकर नाचे ब्रावो, Watch Video

May 23rd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हराने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल-11 के फाइनल में पहुंच गई। ये सातवीं बार है जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची है। चेन्नई और हैदराबाद के बीच मंगलवार को कांटे की टक्कर हुई लेकिन अंतिम क्षणों में चेन्नई ने बाजी मारी और मैच अपने नाम किया। 

 

 

 

जीत का जश्न

 

आईपीएल-11 के फाइनल में पहुंचने का जश्न चेन्नई के खिलाड़ियों ने अपने ही अंदाज में मनाया। मैच के बाद मनाए गए जीत के इस जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो जीत की खुशी में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके ठीक सामने टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी बैठे हुए हैं जो चाय पीते हुए ब्रावो को डांस करते हुए देख रहे हैं। ब्रावो को डांस करते हुए टीम के अन्य खिलाड़ी भी उनके पास पहुंच जाते हैं हैदराबाद पर मिली जीत को सेलिब्रेट करते हैं। इस दौरान हरभजन सिंह भी ब्रावो के साथ नाचते दिखे। 

 

Image result for csk after srh win

 

हैदराबाद को हराकर फाइनल में पहुंची चेन्नई 

 

इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर का मुकाबला हुआ लेकिन डुप्लेसिस की शानदार पारी की बदौलत चेन्नई ने अंतिम क्षणों में हैदराबाद को 2 विकेट से हराते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था और हैदराबाद को निर्धारित 20 ओवर में महज 139 रनों पर ही रोक दिया था। लेकिन महज 139 रनों के टारगेट का पीछा उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और शेन वॉटसन बिना खाता खोले पहले ही ओवर में भुवनेश्वर का शिकार हो गए। इसके बाद निश्चित अंतराल पर चेन्नई के विकेट गिरते रहे जिसके कारण एक वक्त चेन्नई मैच गंवाती नजर आई। मैच के अंतिम ओवरों में डुप्लेसिस ने शानदार खेल दिखाया और टीम को जीत दिला दी। चेन्नई की जीत में शार्दुल ठाकुर का भी अहम योगदान रहा उन्होंने 5 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 15 रनों की पारी खेली।