IPL 2018 : शुक्रिया सचिन सर, आपके शब्द प्रेरणा देते हैं- राशिद खान

IPL 2018 : Rashid Khan thanked Sachin for compliment
IPL 2018 : शुक्रिया सचिन सर, आपके शब्द प्रेरणा देते हैं- राशिद खान
IPL 2018 : शुक्रिया सचिन सर, आपके शब्द प्रेरणा देते हैं- राशिद खान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद के युवा लेग स्पिनर राशिद खान इन दोनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 19 साल के इस अफगान लेग स्पिनर ने आईपीएल में अब तक शानदार खेल दिखाया है और बल्लेबाजों पर जमकर नकेल कसी है। मौजूदा सीजन में राशिद 21 विकेट ले चुके हैं और अब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी जमकर तारीफ की है। सचिन तेंदुलकर ने राशिद को टी-20 क्रिकेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ स्पिनर बता दिया है। सचिन से मिली इस तारीफ का राशिद ने भी उन्हें शुक्रिया कहा है। 

 

 

राशिद ने सचिन को कहा शुक्रिया

 

सचिन तेंदुलकर की तरफ से टी-20 क्रिकेट में दुनिया का सबसे अच्छा स्पिनर करार दिए जाने के बाद राशिद खान ने मास्टर ब्लास्टर का शुक्रिया अदा किया है। सचिन के ट्वीट के जवाब में राशिद ने भी एक ट्वीट किया जिसमें राशिद ने लिखा धन्यवाद ट्रिलियन सचिन सर, आपके शब्द मुझे महान प्रेरणा देते हैं। 

 

 

सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान राशिद खान की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें सचिन ने लिखा था कि मुझे हमेशा लगता था कि राशिद खान एक अच्छे स्पिनर हैं, लेकिन अब मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि वह इस प्रारूप में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं, ध्यान रहे, उनके पास बल्लेबाजी का भी कुछ हुनर है, शानदार इंसान। 

 

Image result for rashid khan  man of the match

 

 

राशिद की दरियादिली

 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में राशिद ने गेंद के साथ बल्ले से भी अच्छा प्रदर्शन किया था और मुश्किल वक्त में तेजी से रन बटोरते हुए 10 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली थी और बाद में 19 रन देकर तीन विकेट झटके थे। राशिद को इस दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। मैन ऑफ द मैच चुने गए राशिद खान ने अपना अवॉर्ड अफगानिस्तान बम विस्फोट प्रभावितों को समर्पित किया था। अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहर प्रांत में बीते दिनों एक क्रिकेट मैच के दौरान धमाकों में कई लोगों की मौत हुई थी। 

Created On :   27 May 2018 7:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story