दैनिक भास्कर हिंदी: रायडू ने खोला राज, विराट ने गाली देकर दिया बैट

May 31st, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल-11 में शानदार प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का  ध्यान खींचने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू ने एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रायडू ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए बताया कि वो हर साल विराट कोहली से एक बैट लेते हैं और इस साल उन्होंने गाली देकर ये बैट दिया है। 

 

Image result for kohli angry ipl


रायडू का लकी चार्म

 

हाल के दिनों में क्रिकेटर हरभजन सिंह के शो क्विक हील भज्जी ब्लास्ट में पहुंचे अंबाती रायडू ने अहम खुलासा किया। रायडू ने बताया कि विराट का बैट उनके लिए लकी चार्म है और वो उनके बल्ले से जमकर रन बनाते हैं, इसलिए वो हर साल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से बैट लेते हैं, विराट को भी पता चल गया है कि ये टशन है, इसलिए इस साल उन्होंने गाली देकर ये बैट दिया है और इस साल भी उनके लिए विराट का बल्ला लकी साबित हुआ और उन्होंने आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। 

 

Image result for RAYUDU

 

IPL-11 रायडू के बल्ले से बरसे रन 

 

आईपीएल-2018 का सीजन अंबाती रायडू के लिए काफी अच्छा रहा है और उन्होंने चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की जीत में अहम योगदान देते हुए कई शानदार पारियां खेलीं। आईपीएल-11 में रायडू के बल्ले से 16 मैचों में 602 रन निकले जिसमें एक नाबाद शतकीय पारी भी शामिल है। रायडू चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की हर उम्मीद पर खतरे उतरे और जिस भी क्रम पर बल्लेबाजी का मौका मिला वहां रन बनाए।  ये पहली बार है जब रायडू के बल्ले से किसी आईपीएल सीजन में इतने रन निकले हैं इससे पहले हुए 10 सीजन में कभी भी रायडू 400 रनों का आंकड़ा नहीं छू पाए थे। आईपीएल-11 में शानदार प्रदर्शन का रायडू को फायदा भी मिला है और वो इंग्लैंड के दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।