comScore

आईएसएल-6 : बेंगलुरू के सामने होगी चेन्नइयन

November 10th, 2019 12:44 IST
आईएसएल-6 : बेंगलुरू के सामने होगी चेन्नइयन

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : बेंगलुरू के सामने होगी चेन्नइयन

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां के श्रीकांतिरावा स्टेडियम में मेजबान बेंगलुरू एफसी का सामना दो बार की विजेता चेन्नइयन एफसी से होगा। मौजूदा विजेता बेंगलुरू और चेन्नइयन की कोशिश होगी कि वह इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल कर सकें। लीग की पिछली दो चैंपियन बेंगलुरू और चेन्नइयन के लिए यह सीजन अब तक अच्छा नहीं रहा है और दोनों को इस सीजन में अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। बेंगलुरू इस सीजन में अब तक लगातार तीन मैच ड्रॉ खेलकर अंकतालिका में आठवें नंबर पर है।

वहीं, 2017-18 की चैंपियन चेन्नइयन को पिछले तीन मैचों में से दो में हार मिली है जबकि उसका एक मैच ड्रॉ रहा है। इंटरनेशनल ब्रेक पर जाने से पहले दोनों ही टीमें एक जीत जरूर दर्ज करना चाहेगी। मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू ने पिछले तीन मैचों में अब तक केवल एक गोल दागा है जबकि चेन्नइयन ने अब तक एक भी गोल नहीं किया है। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के साथ अपने पहले मैच में गोलरहित ड्रॉ खेलने के बाद बेंगलुरू ने एफसी गोवा के खिलाफ दूसरे मैच में थोड़ी वापसी की, लेकिन अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण टीम को 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा। जमशेदपुर एफसी के खिलाफ तीसरे मैच में गोलकीपर सुब्रतो पॉल ने बेंगलुरू को गोल करने से रोक दिया।

कुआड्रॉट अब अपनी टीम के डिफेंस से खुश होंगे, लेकिन चोटिल अल्बर्ट सेरान की गैर मौजूदगी उनके लिए चिंता की बात है। वहीं, कोच जॉन ग्रेगोरी की चेन्नइयन एफसी की टीम को अभी इस सीजन में अपना पहला गोल दागना है। पहले मैच में गोवा के हाथों 0-3 से हार झेलने के बाद चेन्नइयन की टीम मुंबई सिटी और एटीके के खिलाफ गोल नहीं कर पाई। चेन्नइयन के पास अनिरुद्ध थापा और राफेल क्रिवेलारो जैसे खिलाड़ी हैं जोकि मिडफील्ड में अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं।

चेन्नइयन ने आईएसएल में अपना पिछला गोल फरवरी में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ ही किया था, जिसे टीम ने 2-1 से जीता था। उम्मीद है कि ग्रेगोरी की टीम चेन्नइयन उस परिणाम को रविवार को भी यहां दोहराएगी जबकि कुआड्रॉट की टीम बेंगलुरू का लक्ष्य चेन्नइयन की आगे की राह कठिन करने का होगा।

कमेंट करें
PAqEy