comScore

आईएसएल-6 : केरला आज ओडिशा से भिड़ेगी

November 08th, 2019 12:00 IST
 आईएसएल-6 : केरला आज ओडिशा से भिड़ेगी

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : केरला आज ओडिशा से भिड़ेगी

कोच्चि, 8 नवंबर (आईएएनएस)। दो बार हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल में जगह बनाने वाली केरला ब्लास्टर्स आज छठे सीजन के एक मुकाबले में यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ खेलेगी।

केरला ब्लास्टर्स ने इस सीजन के उद्घाटन मुकाबले में दो बार की चैम्पियन एटीके को 2-1 से हराकर सीजन का विजयी आगाज किया था, लेकिन उसके बाद से टीम को मुंबई सिटी और हैदराबाद एफसी के खिलाफ लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

केरला की टीम को पिछले सीजन में भी पहले मैच में एटीके के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद अगले 14 मैचों में जीत नसीब नहीं हुई थी और टीम के जेहन में अभी भी पिछले सीजन की यादें ताजा है। स्काटोरी की टीम किसी भी हालत में पिछले सीजन को दोहराना नहीं चाहेगी।

दूसरी ओर, ओडिशा एफसी का फॉर्म भी केरला जैसा ही है। शुरूआती दो मैचों में मात खाने के बाद ओडिशा ने अपने तीसरे मैच में जबर्दस्त वापसी की और मुंबई सिटी को 4-2 से पराजित किया।

केरला के लिए मारियो आक्र्वेस और जियानी जुइवर्लून जैसे खिलाड़ी अभी पूरी तरह से फिट नहीं है, जबकि संदेश झिंगन पहले ही सीजन से बाहर हो चुके हैं।

केरला के लिए चिंता की बात यह है कि वे स्टार स्ट्राइकर बाथोलोर्मेव ओग्बेचे गोल करने के मौके नहीं बना पा रहे हैं। सहाल अब्दुल समद जैसे खिलाड़ी अभी भी कोच स्काटोरी की शैली को अपना नहीं पाए हैं।

ओडिशा एफसी में कुछ समस्याएं होगी। सिस्को हर्नांडीज एक मुख्य खिलाड़ी की भूमिका में जोसेफ गोमबाउ की टीम के लिए अच्छा कर रहे हैं। अरिडेन संताना और जैरी माविहिंगथांगा के साथ उनकी जोड़ी शानदार दिख रही है। वहीं, नंदकुमार सीकर भी इस मैच में केरला ब्लास्टर्स के डिफेंस की कड़ी परीक्षा ले सकता है।

कमेंट करें
8lIvc