IPL-2020: अश्विन ने कहा- ऐसा लगा, कोई सीनियर टीम में आ रहा है

It felt like someone is coming into the senior team: Ashwin
IPL-2020: अश्विन ने कहा- ऐसा लगा, कोई सीनियर टीम में आ रहा है
IPL-2020: अश्विन ने कहा- ऐसा लगा, कोई सीनियर टीम में आ रहा है
हाईलाइट
  • ऐसा लगा
  • कोई सीनियर टीम में आ रहा है : अश्विन

डिजिटल डेस्क, दुबई। स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल-13 में रविवार को अपनी पूर्व टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के लिए पदार्पण किया। अश्विन का कहना है कि जब वह पहली बार टीम में आए तो उन्हें ऐसा लगा कि कोई सीनियर पहले से ही टीम में है। अश्विन पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान थे और इस साल वह दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं।

अश्विन ने रविवार को स्टार स्पोटर्स पर कहा, मैच खेलना मेरे दिल के करीब है। छह महीने का समय बहुत होता है। मुझे थोड़ी घबराहट हो रही है। मुझे लगता है कि मैं फिर से शुरू कर रहा हूं। उन्होंने कहा, यह बहुत अच्छा रहा क्योंकि इनमें से अधिकांश ऐसे लड़के हैं, जिनके साथ मैं भारतीय टीम में खेल चुका हूं। वे मेरे लिए बहुत अच्छे रहे हैं। मुझे बहुत अच्छा लगा है, मुझे ऐसा लग रहा है कि सीनियर टीम में आ रहा है।

34 वर्षीय अश्विन ने कहा कि मुख्य स्पिनर की भूमिका के अलावा उन्हें टीम में और कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है। उन्होंने कहा, भूमिका के संदर्भ में ऐसा कुछ नहीं है जिसे मुझे इस टीम में निभाना चाहिए। मैं केवल 40 ओवरों तक खेलना चाहता हूं। एक बच्चे की तरह खेल के लिए तत्पर हूं।

Created On :   20 Sep 2020 4:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story