comScore

उम्मीद है शादाब, रिजवान बाद में टीम से जुड़ेंगे : अजहर

June 27th, 2020 22:01 IST
 उम्मीद है शादाब, रिजवान बाद में टीम से जुड़ेंगे : अजहर

हाईलाइट

  • उम्मीद है शादाब, रिजवान बाद में टीम से जुड़ेंगे : अजहर

लाहौर, 27 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने उम्मीद जताई है कि शादाब खान और मोहम्मद रिजवान, कोरोनावायरस से पूरी तरह से ठीक होने के बाद इंग्लैंड दौरे पर टीम से जुड़ेंगे।

शादाब और रिजवान, उन चार खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका हालिया कोरोनावायरस टेस्ट शनिवार को पॉजिटिव आया है।

अजहर ने शनिवार को वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए पत्रकारों से कहा, इस बात की संभावना है कि वे टीम के साथ जुड़ सकते हैं। शादाब और रिजवान, दोनों में लक्षण नहीं मिले हैं। डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ उन्हें तेजी से ठीक करने में उनकी मदद करेंगे। वे दोनों महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। इसलिए हमें उम्मीद है कि जल्द ही टीम से जुड़ेंगे।

पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा 30 जुलाई से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ शुरू होगी। इसके बाद दोनों टीमें 29 अगस्त से तीन मैचों की टी 20 सीरीज भी खेलेगी। मैच खाली स्टेडियम में बिना दर्शके के खेले जाएंगे।

अजहर ने कहा, हमारे लिए यह मायने रखता है कि हम फिर से खेलने जा रहे हैं और इंग्लैंड का दौरा करेंगे। खिलाड़ी फिर से खेलने के लिए बेताब हैं। टीम में काफी युवा खिलाड़ी भी हैं। इंग्लैंड का दौरा चुनौतीपूर्ण रहा है, लेकिन हमारे प्रदर्शन भी काफी अच्छे रहे हैं। 2016 और 2018 का हमारा दौरा अच्छा रहा था। हमने चैंपियंस ट्रॉफी भी जीती थी।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
TlRfP