क्रिकेट: राहुल ने कहा, मेरे लिए यह एक बड़ा IPL होने वाला था

It was going to be a big IPL for me: Rahul
क्रिकेट: राहुल ने कहा, मेरे लिए यह एक बड़ा IPL होने वाला था
क्रिकेट: राहुल ने कहा, मेरे लिए यह एक बड़ा IPL होने वाला था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल ने कहा है कि वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान बनने वाले थे। IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है।

राहुल को रविचंद्रन अश्विन के बाद पंजाब का कप्तान बनाया गया था। अश्विन ने 2018 और 2019 में पंजाब का प्रतिनिधित्व किया था और इस सीजन से पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया था। राहुल ने टीम साथी मयंक अग्रवाल के साथ ओपन नेटस विद मयंक शो में कहा, वास्तव में मैंने IPL को बहुत मिस किया है। टीम की कप्तानी करना, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीजन होने वाला था। मुझे लगा कि हमारी टीम में इस बार काफी शानदार खिलाड़ी है।

उन्होंने कहा, मैं क्रिस गेल और ग्लैन मैक्सवेल तथा अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित था। राहुल और मयंक के साथ इस वीडियो चैट में क्रिस गेल भी शामिल थे। खुद को यूनिवर्स बॉस बताने वाले। गेल ने कहा कि घर में रहना उनके लिए लंबा हो गया है। गेल ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं क्रिकेट को बहुत मिस कर रहा हूं। यह काफी लंबा समय है, जोकि मैं घर में रहा हूं। आमतौर पर इस समय मैं किसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहा होता।

 

Created On :   23 Jun 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story