अगर बाबर रन नहीं बनाते हैं तो पाक का टी20 विश्व कप जीतना होगा मुश्किल : पोंटिंग

It will be difficult for Pakistan to win T20 World Cup if Babar doesnt score runs: Ponting
अगर बाबर रन नहीं बनाते हैं तो पाक का टी20 विश्व कप जीतना होगा मुश्किल : पोंटिंग
क्रिकेट अगर बाबर रन नहीं बनाते हैं तो पाक का टी20 विश्व कप जीतना होगा मुश्किल : पोंटिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि अगर कप्तान बाबर आजम टूर्नामेंट में रन नहीं बनाते हैं तो पाकिस्तान का इस साल आईसीसी टी20 विश्व कप जीतना मुश्किल हो जाएगा। पाकिस्तान के वकार यूनुस ने हाल ही में कहा था कि उनकी पूर्व टीम के पास ऑस्ट्रेलिया में दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीतने का अच्छा मौका है, लेकिन पोंटिंग को यकीन नहीं है।

जबकि दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान ने स्टार पेसर शाहीन अफरीदी और मोहम्मद रिजवान को मुख्य खिलाड़ी के रूप में इंगित किया है। उन्होंने कहा कि उनकी बल्लेबाजी लाइनअप कप्तान और नंबर 1 बल्लेबाज बाबर पर बहुत अधिक निर्भर है।

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के ताजा एपिसोड में कहा, अगर बाबर टूर्नामेंट में रन नहीं बनाते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि वे जीत सकते हैं। उनके सलामी बल्लेबाज बहुत महत्वपूर्ण हैं और उनके नए गेंदबाज भी काफी अहम हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में स्पिन गेंदबाज की भूमिका विकेट के साथ थोड़ी अधिक कठिन हो सकती है जो शायद उन्हें मदद नहीं करेगी। विशेष रूप से यह पोंटिंग की टीम ऑस्ट्रेलिया थी, जिसने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हराकर संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के पिछले सीजन में बाहर कर दिया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 July 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story