comScore

इंग्लैंड के लिए पूनम के खतरों से बचना अहम होगा : नाइट

March 04th, 2020 18:05 IST
इंग्लैंड के लिए पूनम के खतरों से बचना अहम होगा : नाइट

हाईलाइट

  • इंग्लैंड के लिए पूनम के खतरों से बचना अहम होगा : नाइट

सिडनी, 4 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीटर नाइट ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में उनकी टीम को विपक्षी टीम की गेंदबाज पूनम यादव के खतरों से बचना अहम होगा।

पहली बार फाइनल में जगह बनाने की कोशिशों में जुटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम गुरुवार को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगी।

नाइट ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमने उनके (पूनम) लिए काफी अभ्यास किया है। मुझे लगता है कि पिछले टी-20 विश्व कप में हमने काफी अच्छी तरह से उनका सामना किया था और ऐसा हम अपनी तैयारी के कारण कर पाए।

उन्होंने कहा, अब एली मेडेन (सहायक कोच) हमारे साथ नहीं हैं, जोकि शानदार लेग स्पिन गेंदबाजी करते हैं। लेकिन हमारे पास कुछ कोच हैं जो शानदार स्पिन करते हैं और हम स्पष्ट हैं कि उनके खिलाफ हमें क्या करना है।

दो साल पहले महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हालांकि जब यही दोनों टीमें भिड़ी थी तो पूनम ने चार ओवर में 29 रन खर्च किए थे और इंग्लैंड ने आठ विकेट से आसान जीत दर्ज की थी।

इंग्लैंड की कप्तान ने कहा, वह (पूनम) बहुत बड़ा खतरा है और उन्होंने पिछले विश्व कप के बाद से काफी सुधार किया है। इसलिए सफल होने के लिए हमें उनके साथ साथ सभी स्पिनरों को अच्छी तरीके से खेलना होगा। मैच में यह एक महत्वपूर्ण चीज होने वाली है।

कमेंट करें
DvJ3k