भारत के खिलाफ बिना दर्शकों के खेलना अजीब सा होगा : वार्नर

It would be strange to play against India without an audience: Warner
भारत के खिलाफ बिना दर्शकों के खेलना अजीब सा होगा : वार्नर
भारत के खिलाफ बिना दर्शकों के खेलना अजीब सा होगा : वार्नर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी और भारतीय टीम के आमने-सामने होने पर ऐसी कोई वजह नहीं होगी कि उनकी टीम विराट कोहली को निशाना बनाए। भारत को इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। गाबा, एडिलेड ओवल, एमसीजी और एससीजी में दोनों टीमों को चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने हाल ही में कहा था कि वह कोहली के साथ छींटाकशी में नहीं पड़ेंगे। अब वार्नर ने भी ऐसी ही बात कही है। वार्नर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, विराट कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं जिनसे आप पंगा नहीं ले सकते, उनसे पंगा लेना उल्टे आप के लिए ही समस्या बन सकता है।

वार्नर ने साथ ही बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेलने के बारे में भी बात की। वार्नर ने कहा, भारत के खिलाफ बिना दर्शकों के खेलना अजीब सा लगेगा। उन्होंने कहा, पिछली बार हम खराब नहीं खेले थे लेकिन हम एक अच्छी टीम से हार गए थे। उनकी गेंदबाजी शानदार थी।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, अब, भारत के पास अच्छा बल्लेबाजी क्रम है और हमारे गेंदबाज अच्छे हैं और भारतीय दर्शक इसके लिए उतावले हो रहे होंगे। वार्नर ने साथ ही 13वें आईपीएल सीजन में खेलने की भी इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा, ऐसी चर्चा है कि टी-20 विश्व कप स्थगित हो जाए क्योंकि इसमें हिस्सा लेने वाले हर देश को संभालना एक चुनौती होगी और साथ ही हमें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन भी करना होगा।

उन्होंने कहा, हम कोविड-19 को रोकने के लिए पाबंदियां लग रहे हैं। यह पाबंदियां ऑस्ट्रेलियाई सरकार लगा रही है। हम इन नियमों का पालन कर रहे हैं और आईसीसी के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, अगर विश्व कप नहीं होता है तो मैं इस बात को लेकर आश्वस्त और सकारात्मक हूं कि हम वहां आकर आईपीएल खेल सकेंगे, अगर यह विश्व कप की जगह होता है तो।

 

Created On :   21 Jun 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story