दैनिक भास्कर हिंदी: इटेलियन लीग : जुवेंतस ने गंवाया बढ़त मजबूत करने का मौका

July 8th, 2020

हाईलाइट

  • इटेलियन लीग : जुवेंतस ने गंवाया बढ़त मजबूत करने का मौका

रोम, 8 जुलाई (आईएएनएस)। इटली की फुटबाल लीग सेरी-ए की मौजूदा विजेता जुवेंतस को एसी मिलान ने 4-2 से हरा दिया और इसी के साथ लीग में पहले स्थान पर उसकी बढ़त को मजबूत करने से रोक दिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, मंगलवार को खेले गए मैच में जुवेंतस ने पहले हाफ में अपना दबदबा दिखाया, लेकिन दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं। दूसरे हाफ में मैच का पहला गोल जुवेंतस ने किया।

जुवेंसत के लिए यह गोल फ्रांस के एड्रियेन राबियोट ने 47वे मिनट में किया। इसके बाद 53वें मिनट में टीम के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक और गोल कर मौजूदा विजेता को 2-0 से आगे कर दिया।

यहां से एसी मिलान पीछे नहीं हटी बल्कि उसने पिछड़ने के बाद दमदार वापसी की और इसकी शुरुआत की ज्लाटन इब्राहिमोविक ने जिन्होंने 62वें मिनट में पेनाल्टी को गोल में तब्दील कर अपनी टीम को राहत दी।

इसके चार मिनट बाद फ्रैंक केसी ने एसी मिलान को बराबरी पर ला दिया। जुवेंतस के लिए चिंता तब और बढ़ गई जब अगले ही मिनट स्बसीटियूट खिलाड़ी राफेल लियो ने एसी मिलान के लिए एक और गोल कर उसे 3-2 से आगे कर दिया.

क्रोएशिया के एंटी रेबिक ने 80वें मिनट में जुवेंतस के लिए गोल कर उसे 4-2 से आगे कर दिया और टीम की जीत पक्की कर दी।

जुवेंतस अभी भी हालांकि दूसरे स्थान पर काबिज लैजियो से सात अंक आगे है। जुवेंतस के इस समय 75 अंक हैं तो लैजियो के 68 अंक हैं।