चेन्नई सुपर किंग्स में बने रहेंगे जडेजा, धोनी के कहने पर मैनेजमेंट करेगी रिटेन, काशी विश्वानाथन ने दिया बयान

Jadeja will remain in Chennai Super Kings, will retain management on Dhonis request
चेन्नई सुपर किंग्स में बने रहेंगे जडेजा, धोनी के कहने पर मैनेजमेंट करेगी रिटेन, काशी विश्वानाथन ने दिया बयान
आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स में बने रहेंगे जडेजा, धोनी के कहने पर मैनेजमेंट करेगी रिटेन, काशी विश्वानाथन ने दिया बयान
हाईलाइट
  • जडेजा ने आईपीएल में 4064 रनों के साथ 132 विकेट भी हासिल किए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत में अभी कई महीने बचे हुए हैं, लेकिन अभी से ही सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट चुकी हैं। सभी टीमों को आईपीएल की अगले सीजन के लिए इसी महीने की 15 तारीख तक अपने सभी रिटेन और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट सौंपनी है। इसी को लेकर आईपीएल की सबसे सफल टीमों में एक चेन्नई सुपर किंग्स के खेमें से एक बहुत बड़ी अपडेट निकल आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वानथन ने कहा कि जडेजा टीम के अहम हिस्सा हैं और वह फ्रेंचाइजी के साथ बने रहेंगे।

दरअसल, बीते कुछ महीनों से कई रिपोर्ट आ रही हैं कि सीएसके टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपनी टीम मैनेजमेंट से नाराज हैं आईपीएल के अगले सीजन में जडेजा सीएसके टीम को छोड़ देंगे। लेकिन सीएसके टीम मैनेजमेंट ने यह साफ कर दिया हैं कि टीम जडेजा को रिलीज नहीं कर रही है क्योंकि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके टीम मैनेजमेंट से कहा कि वह जडेजा अपनी टीम में चाहते ही हैं। 

क्यों आई ऐसी रिपोर्ट्स 

दरअसल, आईपीएल के पिछले सीजन की शुरुआत से ठीक पहले महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके टीम की कप्तानी ऑलराउंडर जडेजा के हाथों सौपी थी। लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी और 8 मैचों में से महज 2 में ही जीत हासिल कर पाई थी। जिसके बाद जडेजा ने बीच सीजन टीम की कप्तानी छोड़ दी और फिर बाद में इंजरी की वजह से पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए। इसके कुछ महीने बाद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर सीएसके टीम से जुड़े सभी पोस्ट को डिलीट कर दिया। जिसके बाद खबरें आने लगी थी कि जडेजा ने टीम मैनेजमेंट से नाराज हैं और वो अगले सीजन सीएसके के लिए नहीं खेलेंगे।  

शानदार रहा हैं आईपीएल करियर 

रविंद्र जडेजा इस वक्त वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बेस्ट ऑलराउंडर्स में से एक है। जडेजा आईपीएल के पहले सीजन से इस लीग का हिस्सा है। जडेजा ने आईपीएल के पंद्रह सीजन्स में कुल 210 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए बल्लेबाजी में 30 से अधिक की औसत से 4064 रन बनाए हैं। जबकि गेंदबाजी में 7.61 की इकॉनमी से 132 विकेट भी हासिल किेए हैं। 
 

Created On :   4 Nov 2022 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story