दैनिक भास्कर हिंदी: मुश्ताक ने कहा, कुलदीप ने हाल के समय में बेहतर प्रदर्शन किया

June 16th, 2020

हाईलाइट

  • कलदीप ने हाल के समय में बेहतर प्रदर्शन किया : मुश्ताक

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने भारत के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि भारतीय स्पिनर ने हाल के समय में क्रिकेट छोटे प्रारुप में शानदार प्रदर्शन किया है। मुश्ताक ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा, छोटे प्रारुप में, कुलदीप ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं क्योंकि उन्हें बहुत बड़ा दिल मिला है। मैंने कई बार उनसे बात की है और वह एक अच्छे शिक्षित क्रिकेटर दिखाई देते हैं।

कुलदीप ने भारत के लिए अब तक छह टेस्ट, 60 वनडे और 21 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश : 24, 104 और 39 विकेट लिए हैं। पूर्व ऑफ स्पिनर ने साथ ही कहा कि क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारुप में ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन शानदार स्पिनर हैं। लेकिन उनका मानना है कि घरेलू परिस्थितियों में रविचंद्रन अश्विन से बेहतर स्पिनर विश्व में कोई नहीं नहीं है।

उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया के लियोन कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। इंग्लैंड, पाकिस्तान और भारत के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। मुझे लगता है कि इस समय उनसे बेहतर स्पिनर कोई नहीं है। सकलैन ने कहा, लेकिन घरेलू परिस्थितियों में अश्विन से बेहतर कोई नहीं है। रवींद्र जडेजा भी लंबे प्रारुप में शानदार है।