कब से शुरू होंगी शादी की रस्में, कौन होंगे खास मेहमान, कहां होगी शादी- आथिया-केएल राहुल की शादी से जुड़े जरूरी डिटेल हुए लीक!

KL Rahul and Athiya Seti are going to tie the knot on this date
कब से शुरू होंगी शादी की रस्में, कौन होंगे खास मेहमान, कहां होगी शादी- आथिया-केएल राहुल की शादी से जुड़े जरूरी डिटेल हुए लीक!
आथिया और केएल राहुल की शादी कब से शुरू होंगी शादी की रस्में, कौन होंगे खास मेहमान, कहां होगी शादी- आथिया-केएल राहुल की शादी से जुड़े जरूरी डिटेल हुए लीक!
हाईलाइट
  • इस तारीख को होगी हल्दी की रस्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की शादी पर फाइनल मुहर लग चुकी हैं। खबर ऐसी है कि दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इंडिया टुडे की एक्सक्लुसिव इन्फॉर्मेशन के मुताबिक, केएल राहुल और आथिया की शादी 23 जनवरी को होगी और शादी की सारी रस्में तीन दिनों तक चलेंगी। लेकिन अभी तक परिवार की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है। 

आथिया, केएल राहुल की शादी की तारीखों को लेकर कई बार चर्चाएं होती रही हैं। नए साल की शुरूआत से ही दोनों के रिश्ते को लेकर नया नाम मिलने की बात पक्की हो गई है। हालांकि परिवार की ओर से अभी तक शादी की तारीखों को लेकर कोई अपडेट साझा नहीं किया गया है। लेकिन अब सभी अटकलों पर विराम लगता दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक, सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर 23 जनवरी को आथिया और केएल राहुल शादी रचा सकते हैं। 

इस तारीख को होगी हल्दी की रस्म

रिपोर्ट्स के अनुसार, 21 से 23 जनवरी के बीच शादी की सभी रस्में निभाई जाने की तैयारी है। 21 और 22 जनवरी को हल्दी-मेंहदी और संगीत  का कार्यक्रम होने वाला है। जिसके बाद 23 जनवरी को आथिया और राहुल सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे।

शादी में आएंगे ये सभी स्टार्स

आथिया और केएल राहुल परिवार के सभी मेहमानों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभी से ही शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। बता दें कि केएल राहुल और आथिया की शादी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सितारों के शामिल होने के आसार हैं। कपल की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड की ओर से सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार जैसे कई स्टार्स आने वाले हैं। वहीं क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली समेत कई खिलाड़ी भी इस शादी में शामिल होंगे।   

Created On :   12 Jan 2023 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story