comScore

क्रिकेट: बाबर आजम ने कहा, कोहली और मैं अलग तरह के खिलाड़ी

May 19th, 2020 10:01 IST
क्रिकेट: बाबर आजम ने कहा, कोहली और मैं अलग तरह के खिलाड़ी

हाईलाइट

  • कोहली और मैं अलग तरह के खिलाड़ी : बाबर आजम

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम ने सोमवार को कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली से उनकी तुलना नहीं करनी चाहिए क्योंकि वे दोनों अलग तरह के बल्लेबाज हैं। हाल में पाकिस्तान के वनडे कप्तान नियुक्त किए गए आजम वनडे रैंकिंग में तीसरे नंबर के बल्लेबाज हैं जबकि कोहली नंबर वन हैं। हालांकि टी 20 रैंकिंग में आजम शीर्ष पर हैं जबकि कोहली 10वें नबर पर हैं। वहीं, टेस्ट रैंकिंग में कोहली दूसरे नंबर पर हैं जबकि आजम पांचवें पायदान पर हैं।

आजम ने स्थानीय मीडिया से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कहा, मुझे लगता है कि मेरी विराट कोहली के साथ तुलना नहीं करनी चाहिए, वो एक अलग तरह के खिलाड़ी हैं और मैं अलग तरह का। मेरा काम अपनी टीम के लिए मैच जिताना है और मैं इस पर ध्यान दूंगा, तुलना पर नहीं। अपनी कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर आजम ने कहा कि वह मैदान पर अपनी भावनाओं को काबू में रखने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा, कप्तान के तौर पर आपको शांत रहने की जरूरत है। आपको गुस्सा आएगा, लेकिन आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। मैदान पर आपको अपनी आक्रामकता को बस में करने की जरूरत है। मैं खिलाड़ियों का समर्थन करूंगा और उनका आत्मविश्वास बढ़ाऊंगा। आजम ने कश्मीर मुद्दे पर शाहिद अफरीदी द्वारा दिए गए बयान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

कमेंट करें
HoViD