दैनिक भास्कर हिंदी: कोहली सिर्फ जीतना चाहते हैं : हुसैन

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • कोहली सिर्फ जीतना चाहते हैं : हुसैन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि सौरव गांगुली ने अपने समय में भारतीय टीम को मजबूत बनाया था और वह भारतीय क्रिकेट में एक क्रांति लेकर आए। हुसैन ने सोनीटेन पिटशॉप पर कहा, सौरव ने भारतीय टीम को मजबूत बनाया। जब आप उनकी कप्तानी वाली टीम के खिलाफ खेलते थे तो पता चलता था कि एक मजबूत टीम से कड़ा मुकाबला है। एक कप्तान के तौर पर मैं उनका काफी सम्मान करता हूं क्योंकि वह भारतीय क्रिकेट में क्रांति लेकर आए।

हुसैन ने भारत के मौजूदा कप्तान कोहली की भी तारीफ की है और कहा है कि कोहली सिर्फ जीत चाहते हैं। उन्होंने कहा, कोहली काफी प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी हैंे। जब वह मैदान पर होते हैं तो वह जीतना चाहते हैं और जीत के लिए उतावले रहते हैें। वहीं अपनी सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन के बारे में हुसैन ने कहा, मोर्गन ने इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के लिए शानदार कप्तानी की है। इस टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि यह टीम खुलकर अपने आप को पेश करती है।

हुसैन ने कहा, एक और अहम चीज इस टीम की जो है, वो है चयन। यह लोग उन खिलाड़ियों के साथ जाते हैं जो सीमित ओवरों में शानदार होते हैं जैसे जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय। सबसे अहम बात यह है कि मोर्गन कप्तान के तौर पर काफी शांत रहते हैं।