comScore

तारीफ: विलियम्सन ने कहा, कोहली की रनों की भूख और अच्छा करने की ललक बेहतरीन

June 09th, 2020 10:05 IST
तारीफ: विलियम्सन ने कहा, कोहली की रनों की भूख और अच्छा करने की ललक बेहतरीन

हाईलाइट

  • कोहली की रनों की भूख और अच्छा करने की ललक बेहतरीन : विलियम्सन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने एक बार फिर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ की और कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं उसके पीछे उनके लिए गए फैसले तथा अपने देश के लिए खेलने के साथ आने वाली परिपक्वता है। विलियम्सन ने कहा कि कोहली अपने रनों की भूख और अच्छा करने की ललक के कारण ही दूसरी टीमों के लिए परेशानी बन गए हैं।

न्यूजीलैंड ने स्टार स्पोटर्स के शो पर 2008 के कोहली और अब के कोहली में अंतर बताते हुए कहा, जब वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आ रहे थे उससे पहले आप कह सकते थे कि यह समय की बात है। इस समय, वह जिस तरह से क्रिकेट में आगे बढ़ रहे हैं और बल्लेबाज के तौर पर रिकार्ड तोड़ रहे हैं वो शानदार है। मुझे लगता है कि यह काफी कुछ उनकी परिपक्वता और उनके द्वारा लिए गए कुछ अच्छे फैसलों के कारण हुआ है।

उन्होंने कहा, कोहली को नैसर्गिक प्रतिभा प्राप्त है, साथ ही उनके अंदर लागातार बेहतर करने और अपने अंदर सुधार कर हर दिन बेहतर होने की भूख है। हम भाग्यशाली हैं कि एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं। काफी कम उम्र में उनसे मिलना और उनके सफर को देखना शानदार रहा है।

उन्होंने कहा, हम एक दूसरे के खिलाफ लंबे समय से खेलते आ रहे हैं, लेकिन शायद बीते कुछ वर्षों में हमने खेल को लेकर अपने विचार साझा किए हैं और देखा कि हमारी सोच काफी मिलती है। हां हम खेल को थोड़ा अलग तरीके से खेलते हैं, शारीरिक तौर पर लेकिन मैदान पर हमारा व्यक्तित्व एक जैसा ही है। इन दोनों खिलाड़ियों को इस समय के महान बल्लेबाजों में गिना जाता है। अंडर-19 के समय से यह दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को जानते हैं।

कमेंट करें
S2ndt