comScore

कोविड-19 : बॉक्सिंग डे टेस्ट एमसीजी से बाहर जा सकता है

June 29th, 2020 10:17 IST
कोविड-19 : बॉक्सिंग डे टेस्ट एमसीजी से बाहर जा सकता है

हाईलाइट

  • कोविड-19 : बॉक्सिंग डे टेस्ट एमसीजी से बाहर जा सकता है

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच (26 दिसंबर) कोरोनावायरस के कारण मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) से स्थानांतरित किया जा सकता है क्योंकि विक्टोरिया में बीमारी के मामले ज्यादा बढ़ रहे हैं। उनका मानना है कि इस तरह का मुकाबला दर्शकों के सामने होना चाहिए।

विक्टोरियो में कोविड-19 के मामले बीते दिनों से लगातार बढ़ रहे हैं। उन्होंने चैनल नाइन स्पोर्ट्स से रविवार को कहा, मुझे लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और एमसीजी के बीच कुछ करार है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच एमसीजी में होना चाहिए, लेकिन इसे स्थानांतरित किया जा सकता है? हां ऐसा हो सकता है।

उन्होंने कहा, अगर आप देखें कि ऑस्ट्रेलिया में क्या हो रहा है, तो क्रिसमस तक एमसीजी सिर्फ 10,000-20,000 दर्शकों की मेजबानी ही कर सकती है, जो इतने बड़े मैच के लिहाज से सही नहीं होगा। टेलर ने पर्थ के ओप्टस स्टेडियम और एडिलेड ओवल मैदान में यह मैच कराने का सुझाव दिया जहां स्थिति नियंत्रण में है।

उन्होंने कहा, आप इस मैच को ओप्टस स्टेडियम और एडिलेड ओवल में आयोजित करा सकते हैं। आपको पूरे स्थल मिल सकते हैं। उन्होंने कहा, एडिलेड में लोग भारतीय टीम को देखना पसंद करते हैं। कुछ साल पहले भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट यहां तकरीबन 52 मिनट में बिक गए थे। टेलर ने कहा, एडिलेड ओवल और ओप्टस स्टेडियम इस मैच की मेजबानी हासिल करने की कोशिश करेंगे क्योंकि यह स्टेडियम भरे हुए अच्छे लगेंगे।

कमेंट करें
VdzYh