दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: एंडरसन ने कहा, कोविड-19 ब्रेक मेरे करियर को 1-2 साल आगे बढ़ा सकता है

June 2nd, 2020

हाईलाइट

  • कोविड-19 ब्रेक मेरे करियर को 1-2 साल आगे बढ़ा सकता है : एंडरसन

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि कोविड-19 ब्रेक के कारण उनका करियर एक-दो साल आगे बढ़ सकता है। कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च से ही पूरी दुनिया में क्रिकेट गतिविधियां स्थगित हैं। एंडरसन ने बीबीसी के द टेलेंडर पोडकास्ट पर कहा, यह ब्रेक उनके करियर में एक या दो साल जोड़ने का काम कर सकता है।

उन्होंने कहा, मैं ट्रेनिंग पर लौटने का लुत्फ उठा रहा हूं। बेशक बहुत कम लोगों के मौजूद रहने पर केवल नेट्स पर गेंदबाजी करने का मौका मिल रहा है, लेकिन क्रिकेट खेलने के लिए वापसी होना अच्छी बात है। 37 साल के एंडरसन 55 सदस्यीय उस ग्रुप का हिस्सा हैं, जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ट्रेनिंग पर लौटने को कहा गया है।

एंडरसन ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह ओल्ड ट्रेफर्ड पर रनिंग करते हुए और गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा, मैं अपनी सारी किट खुद लाता हूं। मेरे पास अभ्यास करने के लिए अपना बैंड और गेंद है। मुझे अपनी क्रिकेट गेंदें मिली हैं जोकि आमतौर पर मेरे पास नहीं होती हैं।

इंग्लैंड के लिए टेस्ट और वनडे में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले एंडरसन ने कहा, मैं कुछ ओवर गेंदबाजी करता हूं और फिर सीधे कार में बैठकर अपने घर चला जाता हूं। मैंने वास्तव में सोचा था कि यह काम कर रहा है। इस तरह का माहौल होना अच्छा है, हालांकि वहां कोई नहीं था।