कोविड-19 : BCCI अध्यक्ष गांगुली जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में 50 लाख का चावल बाटेंगे

Kovid-19: Ganguly will distribute rice to needy people for free
कोविड-19 : BCCI अध्यक्ष गांगुली जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में 50 लाख का चावल बाटेंगे
कोविड-19 : BCCI अध्यक्ष गांगुली जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में 50 लाख का चावल बाटेंगे
हाईलाइट
  • कोविड-19 : जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में चावल बाटेंगे गांगुली

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। BCCI अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली जरूरतमंद लोगों को 50 लाख रुपये का चावल मुफ्त में मुहैया करेंगे। जिन्हें कोरोनो वायरस महामारी के कारण सुरक्षा के लिए सरकारी स्कूलों में रखा गया है। इसके लिए गांगुली और लाल बाबा राइस के बीच एक करार हुआ है। एक बयान में कहा गया है, उम्मीद है कि गांगुली की इस पहल से अन्य लोग भी राज्य के दूसरे लोगों की सेवा करने के लिए आगे आने के लिए प्रेरित होंगे।

इससे पहले, बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को 25 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया। CAB के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने अपनी तरफ से भी राज्य सरकार के रिलीफ फंड में मदद देने की बात कही है। CAB ने कहा, कोरोना वायरस से उत्पन्न हुई इस स्थिति में जहां सभी का ध्यान और संसाधन इससे निपटने पर है, ऐसे में CAB ने इस बीमारी से निपटने के लिए राज्य सरकार को 25 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है।

बयान में कहा गया है, हम संभवत: इंसानी सभ्यता के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। क्रिकेट एकता का प्रतीक है। यह इंसानियात को भी परिभाषित करता है। इसलिए CAB ने इमरजेंसी रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। एक जिम्मेदार संगठन के तौर पर यह हमारा दायित्व है कि हम प्रशासन के साथ खड़े रहें और उनकी इस बीमारी से लड़ने में मदद करें। अभिषेक ने अपील करते हुए कहा कि वह निजी तौर पर भी राज्य सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में योगदान देना चाहते हैं।

 

Created On :   25 March 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story